रीवा : घर में घुसकर पुलिसकमियों के लड़कों ने की शर्मनाक हरकत, पढ़िये पूरी खबर

रीवा

रीवा. पुलिसकमियों के लड़कों ने बुधवार की रात में एसएफ चौराहे में रहने वाली मनोरमा सिंह के घर में जमकर पत्थरबाजी की। इतना ही नहीं घर के अंदर घुस कर मारपीट करते घर में रखे सोने के जेवर व ६० हजार रुपए नगद अपने साथ ले गए हंै। इस घटना की रिपोर्ट लिखाने गई महिला की पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं की है। बल्कि महिला कि शिकायत पर जांच कर रही है। जबकि पुलिस को बिना मामला दर्ज किए कोई विवेचना का अधिकार नहीं है।

घर में अकेली थी महिला
पीडि़त महिला ने आरोप लगाते हुए बताया कि वह अपने नातिन के साथ घर में अकेली थी। इसी दौरान अंकित सिंह, हनी सिंह जो कि पुलिस वालों के लड़के उसके घर साथियों के साथ पहुंचकर घर में तोड़ फोड़ की। पहले उन्होंने घर के दरवाजों पर पत्थर मारे, इसके बाद दरवाजा खुला तो घर के अंदर घुस कर महिला के साथ मारपीट की है। इस घटना को लेकर स्थानीय जनों में भी रोष है। क्योंकि पीडि़त महिला जब बिछिया थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंची तो रिपोर्ट नहीं लिखी गई बल्कि मामले को जांच में लिया गया है।

जमीन पर कब्जा जमाने नहीं बनाने दे रहे मकान
वहीं एक अन्य घटना में उपद्रवियों ने बलपूर्वक घर का निर्माण रोक दिया। पीडि़त ने थाने में इसकी शिकायत की है, लेकिन अभी तक कार्रवाई नहीं हुई। बायपास से लगी जमीन की कीमत को देखते हुए उसमें कब्जा जमाने भूमाफिया, भू स्वामी दिनेश कुमार दुबे निवासी मनगंवा को मकान नहीं बनाने दे रहे हंै। इसकी शिकायत उन्होंने थाना प्रभारी मनगवां से की है। शिकायत में बताया कि मनगवां स्थित वे अपनी आराजी में मकान का निर्माण प्रांरभ करा रहे थे। इसी दौरान बृजेन्द्र दुबे व रामगोपाल दुब तथा अन्य ने आकर बल पूर्वक निर्माण काम रोक दिया है। जबकि उक्त जमीन में उनका किसी भी प्रकार का मलिकना हक नहीं है।