रीवा : स्कूल में घुसे शराबी युवक ने किया हंगामा, संचालक के साथ भी की मारपीट

रीवा

रीवा। गोविन्दगढ़ थाना क्षेत्र ग्राम टीकर में संचालित एक निजी विद्यालय में घुसे शराबी युवक ने हंगामा करते हुये संचालक के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया है। घटना की सूचना के तकरीबन 2 घंटे बाद पहुंची पुलिस स्कूल संचालक व शराबी युवक को थाने ले गई। जहां पुलिस ने पीडि़त की शिकायत पर कार्यवाही करने की वजाय उसे दो घंटे तक थाने में ही बैठाकर रखा और आरोपी से समझौता कराने का दबाव बनाती रही पुलिस। घटना गुरूवार की दोपहर तकरीबन 2 बजे की है।

जानकारी के मुताबिक टीकर निवासी पंकज यादव नेहरू बाल विद्या मंदिर स्कूल संचालित करते है। बताया गया कि गुरुवार दोपहर रामभुवन यादव पिता सुदामा शराब के नशे में स्कूल पहुंचा और गाली गालौज करने लगा। स्कूल संचालक ने जब युवक को शांत कराने का प्रयास किया तो उसने डंडे से सिर पर हमला कर घायल कर दिया।

घटना के दौरान स्कूल के स्टाफ ने बीच बचाव किया और सूचना पुलिस को दी। घटना के तकरीबन 2 घंटे बाद मौके पर पहुंची पुलिस घायल स्कूल संचालक सहित शराबी युवक को थाने ले गई, जहां पुलिस घायल को ही दो घंटे तक थाने में बैठाकर रखा। पीडि़त ने बताया कि पुलिस ने शराबी युवक के विरुद्ध कार्यवाही करने की वजाय उस पर समझौते का दबाव बनाती रही।