रीवा पहुंचते ही सबसे पहले यहाँ पहुंचे ज्योतिरादित्य, आज कई क्षेत्रों के लोगों से करेंगे संवाद

रीवा पहुंचते ही सबसे पहले यहाँ पहुंचे ज्योतिरादित्य, आज कई क्षेत्रों के लोगों से करेंगे संवाद

रीवा

रीवा। प्रदेश कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया देर शाम रीवा पहुंचे। शहर पहुंचने के बाद वह सबसे पहले अमहिया पहुंचे जहां पर पूर्व विधानसभा अध्यक्ष श्रीनिवास तिवारी को श्रद्धांजलि दी। करीब आधे घंटे तक उनके आवास पर विवेक तिवारी और अन्य परिजनों से मुलाकात कर सांत्वना जाहिर की।

इस बीच मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि चुनाव अभियान समिति की बैठक के सिलसिले में इनदिनों वह निकले हैं। रीवा में संभागीय बैठक आयोजित की गई है, जहां पर पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं से चर्चा की जाएगी। पूर्व विधानसभा अध्यक्ष के साथ उनके व्यक्तिगत रिश्ते काफी अच्छे रहे हैं, इस कारण शहर पहुंचने पर सबसे पहले उन्हें श्रद्धांजलि देने उनके आवास पर पहुंचा।

सिंधिया ने कहा कि रीवा में चुनाव अभियान समिति की बैठक के साथ समाज के अन्य वर्गों के साथ मिलने का भी कार्यक्रम है। यहां पर सबसे मिलने के बाद आगे की रणनीति तय करेंगे। उन्होंने कहा कि यहां बहुत कुछ करना है उसी की तैयारी में सबसे मुलाकात हो रही है।इसके अलावा विधायक सुंदरलाल तिवारी के आवास पर भी गए और करीब दस मिनट तक वहां भी रुके रहे। इस दौरान विधानसभा उपाध्यक्ष राजेन्द्र सिंह, पूर्व मंत्री इंद्रजीत पटेल, वीपी सिंह, अभय मिश्रा, कांग्रेस के जिला अध्यक्ष त्रियुगीनारायण शुक्ला, गुरमीत सिंह मंगू, कविता पाण्डेय, संदीप पटेल सहित कई अन्य नेता मौजूद रहे। इसके पहले कांग्रेस नेता मुकेश श्रीवास्तव के रौसर स्थित आवास पर पहुंचे, जहां पर उनकी मां के निधन पर संवेदनाएं प्रकट की।

कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत
शहर पहुंचने पर सिंधिया का कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। अमहिया पहुंचने पर उन्होंने युवाओं का उत्साहवर्धन भी किया और कहा कि अच्छे नारे लगाए गए। इस दौरान युवाओं ने तस्वीरें भी उनके साथ ङ्क्षखचवाई।

आज कई क्षेत्र के लोगों के साथ करेंगे संवाद
सिंधिया १२ जुलाई को शहर के चोरहटा में स्थित रेड कार्पेट मैरिज गार्डन में कार्यकर्ताओं सहित समाज के हर तबके के साथ संवाद करेंगे। वह भाजपा सरकार को घेरने के लिए सुझाव मांगेंगे साथ ही संगठन के साथ लोग कैसे जुडें यह भी पूछेंगे। सुबह साढ़े नौ बजे से कांग्रेस नेता जयंत खन्ना के आवास पर व्यापारिक और सामाजिक संगठनों के साथ मुलाकात करेंगे। इसके बाद ११ से १२ बजे तक चुनाव अभियान समिति की बैठक लेंगे। १२ से साढ़े १२ बजे तक प्रेस कांफ्रेंस, इसके बाद नगरीय निकायों के जनप्रतिनिधियों, त्रिस्तरीय पंचायत प्रतिनिधियों, महिलाओं, एनएसयूआई, युवा कांग्रेस, अनुसूचित जाति, जनजाति, किसानों, पेंशनर्स, एनजीओ, साहित्यकारों आदि के साथ १५-१५ मिनट मिलने का कार्यक्रम निर्धारित किया गया है। सायं पांच बजे तक कार्यक्रम आयोजित करने के बाद वह शहडोल के लिए रवाना होंगे।