रीवा: नाबालिक बाइक चोर धाराएं, पुलिस की नाक में कर रखा था दम, इस तकनीक से करते थें चोरी...

रीवा: नाबालिक बाइक चोर धाराएं, पुलिस की नाक में कर रखा था दम, इस तकनीक से करते थें चोरी…

रीवा

सिटी कोतवाली पुलिस कर रही पूछताछ, शहर के विभिन्न स्थानों से चुराई थी बाइक

रीवा। शहर में बाइक चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले एक बड़े गिरोह का पुलिस ने पर्दाफाश किया है जिनके कब्जे से चोरी के वाहन बरामद हुए हैं। आरोपियों में तीन नाबालिग हैं। पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान चोरी की बाइक में तफरी करते नाबालिग को पकड़ा था। उससे पूछताछ की तो वह भ्रमित करने लगा।

बाद में नाबालिग ने बाइक चुराने की बात स्वीकार कर ली। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने दो अन्य नाबालिगों के अलावा आरोपी रवि यादव (25) निवासी निपनिया, सोनू शुक्ला उर्फ अनूप निवासी अमवां थाना चोरहटा को पकड़ा है। शहर में सक्रिय बाइक चोर पुलिस के लिए चुनौती बने हुए हैं।

फर्जी नम्बर प्लेट लगा दी थी

इन आरोपियों के कब्जे से चोरी की चार गाडिय़ां बरामद की गई हैं। आरोपी शहर के भीड़भाड़ वाले चौराहों से बाइक उठाते थे और उनको ले जाकर छिपा देते थे। बाद में इन्हीं गाडिय़ां का सौदा करते थे। चुराई गई सभी गाडिय़ों से आरोपियों ने नम्बर प्लेट निकाल कर फर्जी नम्बर प्लेट लगा दी थी जिससे गाड़ी मालिकों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने गाडिय़ों के संबंध में सभी थानों को सूचना भिजवाई है। थाना प्रभारी प्रदीप सिंह ने बताया कि तीनों नाबालिगों को बाल न्यायालय में पेश किया गया है। गाडिय़ों के मालिकों का पता लगाया जा रहा है।