रीवा के इस हाईवे में फिल्मी स्टाइल में हो जाती है लूट, जानिये नहीं आप भी हो सकते है शिकार

रीवा

रीवा..सोमवार रात बदमाशों ने हाइवे में पेशब करने रुके युवक पर हमला कर उसके कार सहित अन्य सामान लूट लिया। देर रात पुलिस ने रीवा सहित आसपास के जिलों में सूचना भिजवाकर नाकाबंदी कराई लेकिन बदमाशों का कोई पता नहीं चल पाया है। घटना राष्ट्रीय राजमार्ग-135 चाकघाट थाने के यूपी बार्डर में हुई।

मनगवां थाने के महुआ निवासी संदीप तिवारी (24) अपनी कार क्र. एमपी 49 सी 3042 से कुछ लोगों को छोडऩे के लिए लखनऊ गया था। सोमवार रात युवक वापस लौट रहा था। बार्डर से करीब एक किमी वह आगे आया तो युवक ने गाड़ी पेशाब करने के लिए सडक़ के किनारे रोक दी। उसी दौरान पीछे से फोरह्वीलर में सवार होकर बदमाश पहुंच गए। बदमाशों ने युवक की गाड़ी के सामने अपनी गाड़ी लगा दी और उतरते ही युवक पर हमला कर दिया। बेखौफ बदमाशों ने युवक के पास रखा मोबाइल, पर्स व कार की चाभी छीन ली।</p>
<p>गाड़ी लेकर बदमाश मौके से फरार हो गये। देर रात पीडि़त ने जैसे ही घटना की सूचना पुलिस को दी तो पुलिस के होश उड़ गये। कंट्रोल रूम के माध्यम से पूरे जिले में नाकाबंदी कराई गई। देर रात पुलिस अधीक्षक सुशांत सक्सेना ने आसपास के जिलों को भी सूचना भिजवा कर नाकाबंदी कराई लेकिन बदमाशों का पता नहीं चला। बड़े आराम से बदमाश इस वारदात को अंजाम देकर वहां से निकल गये। पीडि़त की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

ढाबे से पीछा कर रहे थे बदमाश

रात को लौटते समय युवक करीब साढ़े 11 बजे यूपी के ढाबे में चाय पीने के लिए रुका था। चाय पीने के बाद युवक रीवा की ओर चल दिया। आशंका जताई जा रही है कि यही बदमाश युवक के पीछे लग गए थे और मौका मिलते ही उसे लूट लिया। जिस इलाके में बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है वह काफी सूनसान रहता है। इस हाइवे पर आए दिन लूट की घटनाएं हो रही हैं।

हनुमना में भी लूट चुकी है फोरह्वीलर

इसी तर्ज पर बदमाशों ने करीब 15 दिन पूर्व फोरह्वीलर लूटी थी। बोरिंग मशीन संचालक सिंगरौली से वापस लौट रहे थे। उन्होंने रात में पेशाब करने के लिए गाड़ी रोकी थी तभी बदमाश आ गए और उन पर हमला कर उनकी फोरह्वीलर, मोबाइल, नगदी व लैपटॉप लूटकर फरार हो गए थे। मऊगंज थाने में शून्य पर मामला दर्ज हुआ था। दोनों वारदातों में एक ही गिरोह का हांथ होने की आशंका जताई जा रही है।<