रीवा : पुलिस की नाकामी से हर दिन हो रही शहर में लूट, जगह जगह बाइकर्स गैंग का तांता

रीवा

रीवा में लूट की वारदातों ने जोर पकड़ लिया है। बाइकर्स गैंग ने पुलिस की नाक में दम कर रखा है। पिछले एक सप्ताह से लगातार हो रही लूट की वारदातों से पुलिस के सामने चुल्लूभर पानी में डूब मरने की स्थिति निर्मित हो गई है। एक ओर पुलिस अधिकारी क्राइम कम करने की मीटिंग पर मीटिंग लिए जा रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ अपराधी आसानी से वारदातों को अंजाम दे रहे हैं।

पुलिस की नाकामी का इससे बड़ा उदाहरण या होगा कि बाइकर्स गैंग के द्वारा जिले के अलग-अलग स्थानों में हर दिन औसतन दो वारदातें की जा रही हैं। वहीं पुलिस इन बदमाशों को पकडऩा तो दूर, उनके बारे में एक तिनका सुराग तक नहीं जुटा पाई है।

इन सब बातों पर ध्यान दिया जाए तो पुलिसिया तंत्र अपराधियों के सामने बेबस नजर आता है। पुलिस के पास महज एक काम बचा है, लुटे हुए लोगों की शिकायत या एफआईआर दर्ज करना। इसके बाद उसकी जांच, अपराधियों का सुराग सब ठंडे बस्ते में पहुंच जाता है। सोमवार और मंगलवार को जिले में लूट की फिर से तीन घटनाएं प्रकाश में आई हैं। इनमें से दो घटनाओं को अंजाम बाइक सवार बदमाशों ने दिया है, जबकि एक घटना दो नाबालिगों ने शातिराना तरीके से की है। तीनों मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और बदमाशों की तलाश करने की बात कह रही है।