आम आदमी पार्टी का हल्ला बोल, सैकड़ों की संख्या में लोगों ने निकाली रैली किया कलेक्ट्रेट का घेराव

रीवा

रीवा । आम आदमी पार्टी जिला रीवा के शहरी संयोजक राजीव सिंह शेरा ने जानकारी देते हुए बताया कि आज सैकड़ों की संख्या में गुढ़ के शिवपुरवा, महसांव, जिउला गांव से और रीवा विधानसभा से दुआरी, धौचट, सगरा, खैरी बस्ती व आसपास से सैकड़ों की संख्या में पीड़ित ग्रामवासियों ने लोकसभा सह प्रभारी मानबहादुर पटेल, गुढ़ प्रभारी भाईया लाल पटेल, ग्रामीण संयोजक गुलाब सिंह के नेतृत्व में रीवा और गुढ़ विधानसभा के सैकड़ों ग्रामवासियों के साथ पूरे शहर में रैली निकाली और कलक्ट्रेट का घेराव करते हुए वृहद विरोध प्रदर्शन किया। गरीबों ने बड़ी संख्या में विरोध किया और अपीने मांगों को सामने रखा।

गुढ़ प्रभारी भाईया लाल और गुढ़ मीडिया प्रभारी वरुण सोनी के नेतृत्व में बड़ी संख्या में लोग गुढ़ के गांवों से पहुंची और खासकर शिवपुरवा ग्राम पंचायत में तथाकथित धांधलियों से परेशान आम आदमी की व्यथा को रखा। लोकसभा प्रभारी गौरव वर्मा और सह प्रभारी मानबहादुर पटेल के नेतृत्व में दुआरी, धौचट, सगरा आदि गांवों से लोग पहुंचे और गांवों के बस्तियों में खराब स्थिति का हवाला दिया। ग्रामीण संयोजक गुलाब सिंह ने भी ग्रामीणों की दयनीय हालत पे दुख व्यक्त किया और लंबी लड़ाई का आश्वाशन दिया।

रीवा लोकसभा के साथ रीवा विधानसभा की भी जिम्मेदारी संभाल रहे गौरव वर्मा ने बताया कि रीवा विधानसभा में निरंतर गांवों और बस्तियों के लिए संघर्ष किया है, उनके भूमि के पट्टे की मांगों को उठाया है और लगातार उनकी लड़ाई लड़ेंगे। यूथ प्रभारी महर्षि सिंह के नेतृत्व में युवाओं ने भी सहयोग दिया। आज की रैली में शामिल रहे लोकसभा प्रभारी गौरव वर्मा, लोकसभा सह प्रभारी मानबहादुर पटेल, गुढ़ प्रभारी भाईयालाल पटेल, ग्रामीण संयोजक गुलाब सिंह, लोकसभा मीडिया प्रभारी सुरेंद्र विश्वकर्मा, यूथ लोकसभा प्रभारी महर्षि सिंह, गुढ़ मीडिया प्रभारी वरुण सोनी, युवा साथी संदीप सिंह, रामलोटन पाण्डे, रामलोटन कुशवाहा, रामायण बुनकर आदि महिलाओं सहित सैकड़ों साथी उपस्थित रहे।