रीवा में लगा था भारत और इंग्लैंड के बीच हुये मैच का सट्टा, 2 सटोरियों को पुलिस ने ऐसे पकड़ा

रीवा

रीवा। भारत और इंग्लैंड के बीच रविवार को मैच हुआ। जिसमें शहर से लाखों का सट्टा लगा हुआ था। इस बात का खुलासा उस वक्त हुआ, जब नगर पुलिस अधीक्षक शिवेंद्र सिंह के नेतृत्व में बिछिया पुलिस ने शहर के चिरहुला कालोनी हनुमान मंदिर के पीछे गोपाल नगर मोहल्ले में एक मकान में दबिश दी। इस दौरान 2 सटोरियों सहित टीवी और नकदी जत किया गया है।

सटोरियों के कजे से डायरिया बरामद की गई है, जिस पर कई लाख रुपये के सट्टा कारोबार का खुलासा हुआ है। पुलिस दोनों सटोरियों से पूछताछ कर रही है। कार्रवाई के संबंध में पुलिस अधिकारियों ने कुछ भी बताने से इनकार किया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सीएसपी शिवेंद्र सिंह को मुखबिर से सूचना मिली थी कि चिरहुला मंदिर के पीछे रहने वाले किराए के मकान में रहने वाले धर्मेंद्र कुशवाहा द्वारा भारत-इंग्लैंड के मैच में सट्टे का कारोबार संचालित किया जा रहा है। इसके बाद रात्रि लगभग 10 बजे बिछिया पुलिस के नेतृत्व में घेराबंदी कर दबिश दी गई। इस दौरान धर्मेंद्र कुशवाहा सहित एक अन्य को गिरतार कर लिया गया है।

जिनके द्वारा एक लाख रुपये का कारोबार किये जाने की बात सामने आई है। बताया गया है कि धर्मेंद्र लंबे समय से सट्टे का कारोबार संचालित कर रहा था। बताया गया है कि शहर में संचालित कई और सट्टा कारोबारियों के नामों का खुलासा हुआ है, जिनके ऊपर पुलिस जल्द ही कार्रवाई कर सकती है।