रीवा: गुढ़ के रेड़वा नदी में डूबें आगरा से नौकरी के लिए आए 2 युवक, मौत

रीवा: गुढ़ के रेड़वा नदी में डूबें आगरा से नौकरी के लिए आए 2 युवक, मौत

उत्तर प्रदेश मध्यप्रदेश रीवा

रीवा। जिले के गुढ़ थाना के रेड़वा नदी में गुरुवार दोहपर को नहाने उतरे नामनेर आगरा निवासी दो युवकों की डूबने से मौत हो गई। सूचना पाकर पहुंची गुढ़ थाने की पुलिस घटना को लेकर जांच में जुटी गई है। वहीं युवकों की पहचान काकू बघेल (24) और दीपक शर्मा पुत्र श्याम शर्मा (25) दोनों निवासी नामनेर जिला आगरा उत्तर प्रदेश के रूप में की गई है। दोनों युवक गुढ़ बस स्टैंड में दोपहर 2 बजे देखे गए थे और चाय नाश्ता करने के बाद वे सौर ऊर्जा प्लांट के लिए जा रहे थे। जहां रास्ते में रेड़वा नदी के बहते पानी को देखकर युवक नहाने के लिए नदी में उतर गए। शायद उन्हें पानी के गहराई का एहसास नहीं था यही वजह रही कि वे गहरे पानी में चले गए और डूबने से मौत हो गई। डूबता हुआ देख दोनों युवकों को बचाने स्थानीय लोग पानी में कूद पड़े। लेकिन जब तक दोनों को बाहर निकाला जाता दोनों की मौत हो चुकी थी। पुलिस युवकों के परिजनों को सूचना देकर उन्हें गुढ़ बुलाया है जहां उनके आने के बाद शव का पीएम पुलिस करवाएगी।

नौकरी की तलाश में पहुंचे थे युवक

दोनों मृतक के साथ एक उनका अन्य साथी राजा खान पिता इरशाद खान निवासी नामनेर ईदगाह मोहल्ला आगरा भी आया हुआ था और उसने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि वे तीनों साथी आगरा से गुढ़ के सौर ऊर्जा प्लांट में नौकरी की तलाश करने के लिए आए हुए थे। दोपहर बस स्टैंड में खाना खाने के बाद वे सौर ऊर्जा प्लांट के लिए जा रहे थे।

रेड़वा नदी में डूबने से दो युवकों की मौत हो गई है। वे आगरा के रहने वाले हैं। परिजनों को सूचना दी गई है। घटना को लेकर जांच की जा रही है। – देशराज सिंह, थाना प्रभारी, गुढ़