रीवा : कहा ! साहब शौच लगी है फिर पुलिस के साथ ऐसा करके भागा शातिर बदमाश

रीवा

रीवा. आरक्षक को धक्का देकर भागे शातिर बदमाश को जबलपुर क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां से जेल भेज दिया गया। आरोपी को अब रीवा पुलिस रिमांड पर लेगी। मऊगंज पुलिस ने बाइक सवार युवक से लूट के मामले में शातिर बदमाश कल्लू जायसवाल निवासी मऊगंज को गिरफ्तार किया था। गुरुवार सुबह आरोपी शौच करवाने के लिए आरक्षक ने लॉकअप से बाहर निकाला था। जैसे ही आरक्षक आरोपी को लेकर बाहर आए तो वह धक्का देकर भाग दिया। इस दौरान पुलिसकर्मियों ने उसका पीछा कर पकडऩे का प्रयास किया लेकिन वह भाग निकला। उक्त आरोपी जबलपुर अपने चाचा के यहां फरारी काटने गया था।

क्राइम ब्रांच ने घर में दबिश देकर किया गिरफ्तार
इसकी सूचना मिलने पर जबलपुर क्राइम ब्रांच ने घर में दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया। मऊगंज में दर्ज मामले में क्राइम ब्रांच ने उक्त आरोपी को न्यायालय में पेश कर दिया जहां से उसे जेल भेज दिया गया। आरोपी को मऊगंज पुलिस अब न्यायालय से रिमांड पर लेगी। आरोपी थाने से भागने के बाद मऊगंज में रहने वाले अपने बहनोई के घर गया और भांजे की बाइक लेकर फरार हो गया। उक्त बाइक आरोपी हर्रई गांव के समीप छोड़कर फरार हो गया था जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया था। आरोपी की फरार होने के बाद ही पुलिस लगातार परिजनों पर दबाव बनाये हुए थी। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने भी राहत की सांस ली है।

कट्टा अड़ाकर युवक से की थी लूट
हनुमना के बरांव निवासी सुनील पटेल 24 जून की रात मोटर साइकिल से डीजल लेने के लिए मऊगंज आ रहा था। रात करीब 12 बजे वह जैसे ही मऊगंज थाना क्षेत्र में पहुंचा तभी पीछे से बाइक में आए दो बदमाशों ने ओवरटेक कर रोक लिया। युवक कुछ समझ पाता उससे पहले ही बदमाशों ने कट्टा अड़ा दिया। बदमाशों ने उसके पास रखे 10500 रुपए व मोबाइल छीन लिया। मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया था लेकिन पूछताछ के पहले ही वह फरार हो गया था। पकड़ा गया आरोपी शातिर बदमाश है और उसके खिलाफ पहले से ही लूट व मारपीट के आधा दर्जन मामले दर्ज है।