रीवा में पदस्थ SI ने युवती से फेसबुक पर की दोस्ती, शादी कर शारीरिक संबंध बनाए फिर….

इंदौर उज्जैन क्राइम मध्यप्रदेश रीवा

इंदौर. रीवा में पदस्थ एसआई ने युवती से फेसबुक पर दोस्ती की। बाद में मंदिर में शादी कर शारीरिक संबंध बनाए। रीति-रिवाज से शादी करने से इनकार किया तो युवती ने पुलिस को शिकायत की।

शंकरबाग इलाके में रहने वाली मूलत: उज्जैन निवासी ३१ वर्षीय युवती की फेसबुक पर रीवा में पदस्थ एसआई शैलेंद्र सिंह निवासी जबलपुर से दोस्ती हुई। सिंहस्थ में ड्यूटी के लिए शैलेंद्र उज्जैन आया तो वहां मुलाकात हुई। युवती इंदौर में प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही है। ५ फरवरी २०१७ को शैलेंद्र आया और शादी के लिए प्रपोज किया। युवती ने इनकार कर दिया तो काफी समय तक दबाव बनाता रहा। इस दौरान युवती से घर पर ही संबंध भी बनाए। रीवा जाने के बाद युवती से बात बंद कर दी। शादी के लिए तैयार नहीं होने पर युवती ने १७ जुलाई २०१७ को महिला थाने में शिकायत की। यहां उसे बयान देने बुलाया, तब ४५ दिन में शादी करने का कहकर चला गया। बाद में उज्जैन में चिंतामण मंदिर में शादी कर ली। दिसंबर में रीति-रिवाज से शादी का कहने के बाद इनकार कर दिया। बाद में धमकाने लगा। महिला थाने में दोबारा शिकायत पर वह युवती को रीवा ले गया। वहां भी संबंध बनाए। परिवार को नहीं बताने व विधिवत शादी के लिए तैयार नहीं होने पर युवती ने डीआइजी को शिकायत की। जांच के बाद शैलेंद्र के खिलाफ बलात्कार व धमकाने का केस दर्ज कर रीवा पुलिस को जानकारी दी गई।

वहीं बाणगंगा पुलिस ने एक युवती की रिपोर्ट पर यूनुस खान निवासी उज्जैन के खिलाफ बलात्कार का केस दर्ज किया। दोस्ती करने के बाद उसने शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए। बाद में शादी से मुकर गया।