रीवा : जिला जज बंगले में बड़ी वारदात, गार्ड को गन पॉइंट पर लेकर काट ले गए….

रीवा

रीवा: मध्यप्रदेश के रीवा शहर के अंतर्गत सशस्त्र बदमाशों ने जिला एवं सत्र न्यायाधीश के बंगले को निशाना बनाकर हड़कंप मचा दिया। गार्ड को गन प्वाइंट में लेकर बदमाश बंगले के भीतर स्थित चार चंदन के पेड़ काट ले गए। सुबह हुई इस घटना से पूरे पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस बल पहुंच गया जो बदमाशों की तलाश में जुटा हुआ है।

बड़ी घटना की सूचना के बाद आईजी रीवा जोन चंचल शेखर से लेकर एसपी रीवा आबिद खान मौके पर पहुंचकर बदमाशों को पकड़ने के लिए अधिकारियों को टास्क दे रहे है। घटना सिविल लाइन थाने के सिविल लाइन कालोनी की बताई जा रही है। जिला एवं सत्र न्यायाधीश अरुण कुमार सिंह के घर में बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया है।  

रात को लगभग तीन बजे चार की तादाद में बदमाश बंगले के भीतर घुसकर चंदन का पेड़ काट रहे थे। उसी दौरान वहां तैनात नगर सैनिक बुद्धीलाल कोल पर बदमाशों ने कट्टा अड़ा दिया। इसके बाद बंगले के अलग-अलग स्थानों में स्थित चार चंदन के पेड़ काटकर बदमाश चंपत हो गए। केवल दस मिनट के भीतर बदमाशों ने इस पूरी वारदात को अंजाम दिया है। फ़िलहाल पुलिस उन्हें पकड़ने में लगी हुई है।

Facebook Comments