रीवा: रंजिश का बदला लेने के लिए आरोपियों ने रची थी हत्या की साजिश, चोरी की पॉलीथिन देने के बहाने बुलाया और शराब पिलाकर कर दिया बेरहमी से क़त्ल

क्राइम रीवा

रीवा. एक दिन पूर्व युवक की अंधी हत्या का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। वारदात को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है जो उसके दोस्त ही थे। उन्होंने पूरी योजना बनाकर युवक को धोखे से बुलाया और बाद में उसकी हत्या कर दी। आरोपियों को न्यायालय में पेश कर दिया गया।

पुलिस ने हिरासत में लेकर की पूछताछ
चोरहटा थाना के उमरी गांव निवासी संजय शुक्ला का शव बैजनाथ गांव में खदान के पास मिला था। युवक की हत्या कर शव को झाडिय़ों में छिपाया गया था। पुलिस ने घटना के तीनों संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो हत्याकांड का रहस्य सामने आ गया। पकड़े गए आरोपियों में हरिमन केवट पिता जगदीश प्रसाद (30), दीपक कोल पिता लक्ष्मण कोल (30), मुंशी कोल पिता शंकर तीनों निवासी बैजनाथ थाना चोरहटा हैं। युवक का मोबाइल चोरी हो गया था जिस पर उसको हरिमन पर संदेह था।

रंजिश का बदला लेने के लिए आरोपियों ने साजिश रची
इस बात को लेकर युवक का उससे झगड़ा भी हुआ था। उस रंजिश का बदला लेने के लिए आरोपियों ने हत्या की साजिश रची। घटना दिनांक को उसे मोबाइल पर फोन कर ट्रक से चुराई गई पॉलीथिन देने का झांसा देकर बैजनाथ गांव में स्थित माइंस के पास बुलाया। वहां पर पहले तो युवक को जमकर शराब पिलाई गई। जब वह नशे में पूरी तरह चूर हो गया तो तीनों ने मिलकर हमला कर दिया। मारपीट करने के बाद उसके ऊपर पत्थर पटक दिया और शव को झाडिय़ों में छिपाकर फरार हो गए। थाना प्रभारी अनिमेश द्विवेदी ने बताया कि आरोपियों से वारदात में प्रयुक्त हथियार बरामद करने के लिए न्यायालय से रिमांड पर लिया जाएगा। उनसे घटना के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

Facebook Comments