रीवा : सेमरिया थाने में पदस्थ आरक्षक ने फ़ोन पर बोला ”मै पूर्वा फॉल में कूद जाऊंगा” फिर जो हुआ चौका देगा

रीवा

रीवा। मंगलवार की सुबह रहस्यमय ढंग से लापता हुए आरक्षक के जलप्रपात में कूदने की आशंका से पूरे पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। तत्काल पुलिस बल पहुंच गया जो आरक्षक को ढूंढने का प्रयास कर रहा है। जलप्रपात के ऊपर उनके कपड़े व मोबाइल मिलने से इस बात की आशंका पुलिस जता रही है। फिलहाल आरक्षक को तलाशने के प्रयास किये जा रहे है।

सेमरिया थाने में था पदस्थ
सेमरिया थाने में पदस्थ आरक्षक दीपक अहिरवार निवासी दतिया मंगलवार की तड़के रहस्यमय ढंग से लापता हुए थे। पहले तो उनके गायब होने की जानकारी स्टॉफ को नहीं लगी। जब उन्होंने अपने साथियों को फोन कर पूर्वा आकर कूदने की जानकारी दी तो स्टॉफ के होश उड़ गए। तत्काल थाने से स्टॉफ पूर्वाफाल के लिए रवाना हो गया। स्टॉफ के पहुंचने पर पूर्वा फाल में पत्थर के ऊपर ही उनका मोबाइल व कपड़े बरामद हुए है। आशंका जताई जा रही है कि वे पूर्वाफाल में कूद गए है। घटना के बाद पूरे पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया।

पुलिस तलाश में जुटी
भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया जो पूर्वाफाल में उनकी तलाश कर रहा है। हालांकि पूर्वाफाल में पानी अधिक होने से रेसक्यू में पुलिस को अड़चन आ रही है। हालांकि अभी तक पुलिस अधिकृत पर कुछ भी नहीं बता पा रही है। सेमरिया थाने में आरक्षक अकेले रहते थे और उनका पूरा परिवार दतिया में रहता था। पुलिस ने परिजनों को सूचना भेज दी है जो रीवा के लिए रवाना हो गए है। वहीं मामा रामकुमार भास्कर पूर्व फाल पहुंच गए थे।

Facebook Comments