रीवा: थाना से भागे लूट के फुर्तीले आरोपी को पकड़ नहीं पाएं भारी-भरकम शरीर वाले पुलिसकर्मी

रीवा

रीवा। मऊगंज थाने में दर्ज लूट मामले में गिरफ्तार किया गया कल्लू जायसवाल गुरुवार की सुबह थाने के अंदर से पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया है। आरोपित के फरार होने की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में खलबली मच गई और उसकी तलाश करने के लिए न सिर्फ मऊगंज थाने का स्टाफ मऊगंज सहित आसपास के क्षेत्र में सर्चिंग करता रहा बल्कि नजदीकी थाना लौर, हनुमना, शाहपुर, नईगढ़ी आदि थानों को भी फरार आरोपित के संबंध में सूचना देकर पुलिस को अलर्ट करते हुए उसकी तलाश में अन्य थानों का बल भी जुटा रहा। लेकिन आरोपित पुलिस के हाथ नहीं लगा है।

वरिष्ठ अधिकारियों के संज्ञान में मामला आने के बाद थाने से फरार हुए आरोपित का मामला गरमा गया है और एएसपी शिव कुमार सिंह थाना में पहुंचकर पूरे मामले की जांच पड़ताल में लगे हुए हैं। हालांकि अभी तक किसी भी पुलिस कर्मचारी पर कार्रवाई नहीं की गई है और जांच किए जाने की बात कही जा रही है।

शौचालय के बहाने फरार हुआ आरोपी

थाना परिसर से फरार हुआ कल्लू जायसवाल सुबह शौचालय जाने की बात कहते हुए पुलिस कर्मियों को अपने झांसे में लिया और जब तक पुलिस कर्मी कुछ समझ पाते आरोपित थाना परिसर से दौड़ लगा दिया। बताया जा रहा है कि आरोपित भाग रहा था और भारी-भरकम शरीर वाले पुलिस कर्मी उसे पकड़ने के लिए दौड़ तो लगाए, लेकिन आरोपित की फुर्ती के चलते उनकी दौड़ कमजोर रही और इसका फायदा उठाते हुए वह निकल गया।

क्या था मामला

मऊगंज थाना अंतर्गत दुबहा मोड़ के पास 25 जून को आरोपित कल्लू जायसवाल और उसके दो अन्य साथियों ने मिलकर संजय पटेल पुत्र छठीलाल पटेल निवासी शाहपुर के साथ मारपीट करके 10 हजार 500 रुपए नकदी और मोबाइल लूट ले गए थे। उक्त मामले में कल्लू जायसवाल को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। जबकि उसके दो अन्य साथी फरार रहे। बताया जा रहा है कि पीड़ित संजय पटेल अपने चालक के साथ जेसीबी लेकर ऑयल की खरीदी करने जा रहा था और दुबहा मोड़ के पास जैसे ही पहुंचा बाइक सवार तीनों आरोपियों ने उसे रोककर घटना को अंजाम दिया। संजय पटेल की शिकायत पर पुलिस लूट का मामला दर्ज करके कार्रवाई करने के साथ ही कल्लू जायसवाल को गिरफ्तार किया था।

लूट मामले में एक आरोपित को गिरफ्तार किया गया था। वह शौचालय जाने के दौरान थाने से गायब हो गया है। उसकी तलाश की जा रही है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। जांच के आधार पर कार्रवाई तय की जाएगी। -शिव कुमार सिंह, एएसपी, मऊगंज

Tagged