बड़ी खबर : आखिरकार लम्बे अंतराल बाद लौट आई महापौर ममता गुप्ता, पद वापसी के लिए पूरा भाजपा संगठन परेशान, पढ़िए पूरी खबर : REWA NEWS

रीवा

रीवा। नगर निगम महापौर ममता गुप्ता की शहर वापसी हो गई है। लंबे अंतराल तक बाहर रहने के बाद गत 17 अटूबर को महापौर वापस लौट आई हैं। हालांकि उन्होंने अपने पद की जिमेदारी वापस लेने कोई कदम नहीं उठाया है, लेकिन पद वापसी के लिए पूरा भाजपा संगठन उनके मान-मनोव्वल में लगा हुआ है। हालांकि अभी तक किसी प्रकार का कोई निर्णय महापौर द्वारा नहीं लिया गया है। कहा यह भी जा रहा है कि महापौर पद वापसी के लिए तैयार नहीं हो रही हंै। बता दें, करीब डेढ़ माह पहले अनिश्चितकालीन अवकाश पर गईं महापौर ममता गुप्ता की रीवा वापसी हो गई है, लेकिन उनके पद वापसी पर अभी भी संशय बना हुआ है।

महापौर जब रीवा से गईं तो उनके द्वारा पद से इस्तीफा देने की बात भी सामने आई थी। कहा जा रहा था कि योजना क्रमांक 6 में हुए 300 करोड़ के भ्रष्टाचार में जिमेदार पाए गए कार्यपालन यंत्री शैलेन्द्र शुला व सहायक यंत्री एचके त्रिपाठी के निलंबन प्रस्ताव को निरस्त करने भाजपा के वरिष्ठ नेता दबाव बना रहे थे। एमआईसी से प्रस्ताव को निरस्त कर बिना अधिकार महापौर से निगमायुक्त के आदेश को भी निरस्त करा दिया गया था। महापौर ने जब अपनों के ही षडयंत्र को समझ लिया तो उन्होंने पार्टी को इस्तीफा देते हुए अनिश्चितकालीन अवकाश में जाने की बात कही थी और तब से वापस नहीं लौटी थीं।

Facebook Comments