सतना

नागपुर में मौत मैहर में मातम, सतना के 18वें कोरोना संक्रमित की मौत, वायरस ने ली सॉफ्टवेयर इंजीनियर की जान

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:28 AM GMT
नागपुर में मौत मैहर में मातम, सतना के 18वें कोरोना संक्रमित की मौत, वायरस ने ली सॉफ्टवेयर इंजीनियर की जान
x
नागपुर में मौत मैहर में मातम, सतना के 18वें कोरोना संक्रमित की मौत, वायरस ने ली सॉफ्टवेयर इंजीनियर की जान सतना मैहर के एक सॉफ्टवेयर की नागपुर

नागपुर में मौत मैहर में मातम, सतना के 18वें कोरोना संक्रमित की मौत, वायरस ने ली सॉफ्टवेयर इंजीनियर की जान

सतना (विपिन तिवारी) : मैहर के एक सॉफ्टवेयर की नागपुर में मौत हो गई है। मैहर के पूर्व विधायक के पौत्र की जान कोरोना वायरस के संक्रमण ने ले ली है। इस जवान मौत के बाद सतना जिले के कोरोना पीड़ितों की मौत का आंकड़ा 18 हो गया है। मैहर के नामी राजनैतिक परिवार में महामारी के कारण हुई इस जनहानि से मैहर में शोक की लहर है। हालांकि सतना जिले के प्रशासन एवं स्वास्थ्य विभाग ने भी अभी मौत का कारण कोरोना होने की पुष्टि नही की है।

अजब कोरोना की गजब रिपोर्ट: सुबह सतना में पॉजिटिव रात में लखनऊ में नेगेटिव..

पूर्व विधायक के पौत्र की मौत पारिवारिक और नजदीकी सूत्रों से हासिल जानकारी के अनुसार मैहर के पूर्व विधायक स्व वृंदावन बड़गैया के पौत्र तथा मैहर नगर पालिका के पूर्व पार्षद नागेंद्र नाथ बड़गैया के पुत्र अभिषेक बड़गैया 28 वर्ष का सोमवार की शाम नागपुर में निधन हो गया। अभिषेक कोरोना संक्रमण का शिकार हुआ था जिसके बाद उसकी तबियत ज्यादा बिगड़ गई थी। बीमारी हालात में उसे पुणे से नागपुर शिफ्ट किया गया था जहां उपचार के दौरान अभिषेक की मौत हो गई। उधर बताया यह भी जाता है कि अभिषेक पिछले कई महीनों से बीमार था।
पुणे में सॉफ्टवेयर इंजीनियर था वहीं बिगड़ी तबियत पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि अभिषेक सॉफ्टवेयर इंजीनियर था और पुणे की एक प्राइवेट कंपनी में कार्यरत था। उसकी तबियत बिगड़ गई थी जिसके कारण वह तीन – चार दिन ऑफिस नही गया। जब ऑफिस के लोगों ने संपर्क किया तो पता चला कि अभिषेक बीमार है। ऑफिस वालों ने इसकी सूचना अभिषेक के घर वालों को दी। मैहर से अभिषेक के पिता और अन्य लोग पुणे पहुंचे जहां से उसे नागपुर ले जाया गया। नागपुर में अभिषेक का कोरोना टेस्ट हुआ जो पॉजिटिव आया । बताया जाता है कि कोरोना वायरस covid 19 ने अभिषेक की किडनी पर भी बुरा असर डाला था। नागपुर के अस्पताल में उपचार के दौरान सोमवार की शाम अभिषेक ने दम तोड़ दिया।

रीवा: पांच साल बाद भी नही मिल पाई दुकानें, व्यापारियों के पैसों का हुआ बंदरबांट

सतना के 18 वें कोरोना पीड़ित की मौत मैहर के युवा सॉफ्टवेयर इंजीनियर की कोरोना संक्रमण से नागपुर में हुई यह मौत सतना जिले के 18 वें कोरोना संक्रमित की मौत है। हालांकि सतना का स्वास्थ्य अमला अपने बुलेटिन में अभी भी सिर्फ 12 मौतों का ही उल्लेख कर रहा है जबकि सॉफ्टवेयर इंजीनियर की मौत के पहले ही 17 जिंदगियां कोरोना वायरस निगल चुका है। सूत्र बताते हैं कि स्वास्थ्य विभाग ने डेथ ऑडिट रिपोर्ट की आड़ में अभी 5 मौतों को अपने बुलेटिन में शामिल ही नही किया है। इनमे वो मौतें भी शामिल हैं जिनकी covid 19 पॉजिटिव रिपोर्ट मौत के बाद आई थी।
मैहर में शोक की लहर पूर्व विधायक के पौत्र और पूर्व पार्षद के पुत्र की असामयिक मृत्यु ने मैहर को गमगीन कर दिया है। मैहर क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है। गौरतलब है कि मृत युवक के दादा कांग्रेस के कद्दावर नेता और मैहर के पूर्व विधायक रहे हैं जबकि पिता नागेंद्र नाथ बड़गैया मैहर नगर पालिका के पार्षद रह चुके हैं।

प्रदेश में 930 नए कोरोना के मामले सामने आए , अब रिकवरी रेट 75.5% हो गया

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story