रीवा: युवक ने अपनी ही रिश्ते की बहन के साथ किया बलात्कार, हैवानियत यहां नही रुकी उसके बाद जो किया इंसानियत से उठ जाएगा भरोसा, पढिये

रीवा

रीवा। युवक ने अपनी रिश्ते की बहन को बंधक बनाकर उसके साथ बलात्कार किया है। उसने किशोरी का अश्लील वीडियो भी बनाकर वायरल कर दिया। किशोरी की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्जकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। घटना हनुमना थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। यहां रहने वाली एक किशोरी को उसके रिश्ते के भाई ने ही हवस का शिकार बनाया है। करीब माहभर पूर्व उसने किशोरी को धोखे से अपने घर बुलाया था। उसके नापाक इरादों से अनजान पीडि़ता उसके घर चली गई जहां उसने किशोरी को बंधक बना लिया। युवक ने उसके साथ बलात्कार किया और बलात्कार का अश्लील वीडियो भी तैयार कर लिया।

जान से मारने की धमकी

उसने पीडि़ता को जान से मारने की धमकी दी। डरी सहमी किशोरी अपने घर आ गई और उसने परिजनों तक को घटना की जानकारी नहीं दी। युवक ने उसका अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जब परिजनों के संज्ञान में वीडियो आया तो उन्होंने किशोरी से पूंछा। उसने पूरी आपबीती परिजनों को बता दी। वे पीडि़ता को लेकर थाने पहुंचे और शिकायत दर्जकराई। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्जकर लिया। साथ ही उसके घर में दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया। उसका मोबाइल भी पुलिस ने जब्त किया है जिसमें किशोरी की अश्लील फोटो मिली है। वीडियो आरोपी ने अपने मोबाइल से डिलीट कर दिया था। थाना प्रभारी जयंत अगलावे ने बताया कि आरोपी के मोबाइल को जांच के लिए भेजा जायेगा। पीडि़ता का मेडिकल परीक्षण करवाकर उसके बयान दर्जकराए गए है।

शादी का प्रलोभन देकर युवती से बलात्कार
शादी का प्रलोभन देकर युवती के साथ युवक ने बलात्कार किया है। सोहागी थाना क्षेत्र में रहने वाली युवती को आरोपी राजकुमार मांझी निवासी भिकुडी थाना चाकघाट ने शादी का प्रलोभन देकर बलात्कार किया है।करीब दो साल से वह युवती का शारीरिक शोषण कर रहा था। जब युवती ने उस पर शादी करने का दबाव डाला तो वह मुकर गया। युवती ने परिजनों को घटना की जानकारी दी। घटना की शिकायत थाने में दर्ज कराई गई है जिस पर पुलिस ने बलात्कार का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

घर में घुसकर किशोरी से बलात्कार
रात में किशोरी के साथ युवक ने बलात्कार किया। गोविन्दगढ़ थाना क्षेत्र में रहने वाली किशोरी मंगलवार की रात घर में अकेले थी उसी दौरान गांव का एक युवक अंदर घुस आया। उसने किशोरी के साथ बलात्कार किया। पीडि़ता द्वारा शोर मचाने पर परिजन पहुंच गए जिस पर वह मौके से फरार हो गया। सुबह वे किशोरी को लेकर थाने आए और शिकायत दर्जकराई। पुलिस ने मामला दर्जकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Facebook Comments