रीवा में कोरोना का असर; जिले में 83 फ़ीसदी अपराध में कमी

रीवा में बेख़ौफ़ बदमाश! अब बाइकर्स ने राह चलती युवती को बनाया शिकार, दिनदहाड़े को सड़क पर घसीटा

क्राइम रीवा

विवि थाने के इंजीनियरिंग कालेज के समीप बाइकर्स ने दिया घटना को अंजाम

रीवा। पुलिस की निस्क्रियता से बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। हालत यह है कि शहर में दिनदहाड़े बावरदातें हो रही हैं। महिलाएं और युवतियों खुद को असुरक्षित महसूस करने लगी हैंं। एक ऐसी ही घटना फिर से हुई है। बाइकर्स ने युवती का मोबाइल लूट लिया। युवती मोबाइल नहीं छोड़ रही थी तो बदमाशों ने उसे घसीटा और मोबाइल लेकर फरार हो गए। घटना से हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं लग पाया है। घटना विवि थाने के इंजीनियरिंग कालेज के समीप की बताई जा रही है।

विवि थाना अन्तर्गत सुंदर नगर निवासी प्रतीक्षा सिंह परिहार रविवार की सुबह पैदल मोहल्ले से इंजीनियरिंग कालेज तरफ जा रही थी। वह जैसे डाकघर के समीप पहुंची तभी दो की संख्या में नकाबपोश बदमाश बाइक में सवार होकर पहुंचे। युवती मोबाइल पर बात कर रही थी तो बदमाशों ने झपट्टा मारकर मोबाइल छीनने का प्रयास किया लेकिन युवती ने मोबाइल को मजबूती से पकड़ लिया। बदमाशों के मोबाइल छीनने के चक्कर में युवती गिर गई तो उन्होंने घसीट दिया। अंतत: युवती के हाथ से मोबाइल छूट गया जिसे लेकर बदमाश चंपत हो गए। घटना से पूरे मोहल्ले में अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। बदमाश अपना चेहर ढके हुए थे और घटना को अंजाम देने के बाद वे सुंदर नगर की तरफ भागे थे। युवती के भाई ने थाने में पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है जिस पर पुलिस ने मामला दर्जकर लिया है। पुलिस अब सीसी टीवी फुटेज की मदद से बदमाशों की तलाश में जुटी है।

आए दिन हो रही घटनाएं, बदमाशों के सामने बौनी नजर आ रही विवि पुलिस
विवि थाना क्षेत्र में आए दिन लूट की घटनाएं हो रही है। बदमाशों के सामने पुलिस बौनी नजर आ रही है। करीब आधा दर्जन तो चेन स्नेचिंग की घटनाएं विवि थाना क्षेत्र में हुई है लेकिन एक भी बदमाश विवि को नहीं मिले। 23 सितंबर को हेमराज रजक निवासी अम्बेडकर नगर इटौरा को दो की संख्या में बदमाशों ने निराला नगर के समीप लूट लिया।उससे मोबाइल व अंगूठी छीनकर फरार हो गए। पीडि़त चार दिन तो घटना की रिपोर्ट लिखाने की हिम्मत नहीं जुटा पाया। स्टेडियम तिराहे से नीम चौराहा के बीच कई लोगों के मोबाइल लूटे है। महज माह भर के अंतराल में दर्जन भर से अधिक लूट की घटनाएं हुई है। दूसरे थानों द्वारा बदमाशों को पकड़ कर विवि के अपराधों का अवश्य खुलासा कर दिया है। बदमाशों के सामने थाने की पुलिस असहाय नजर आ रही है।

मामला दर्ज
शिवेन्द्र सिंह, सीएसपी रीवा ने बताया कि युवती से इंजीनियरिंग कालेज के समीप मोटर साइकिल से आए दो बदमाशों ने मोबाइल छीना है। भाई ने शिकायत थाने में दर्ज कराई है जिस पर मामला दर्ज कर लिया गया है। बदमाशों की तलाश की जा रही है।

Facebook Comments