मध्यप्रदेश में पुलिस कर्मचारियों के लिए बनेगे बहुमंजिला आवासीय परिसर, जल्द होगा काम शुरू

रीवा में दागदार हुई खाकी! महिला ने आरक्षक पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, मामला दर्ज

क्राइम मध्यप्रदेश रीवा

रीवा। सिविल लाइन थाने में पदस्थ एक आरक्षक पर महिला ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। महिला ने शनिवार को डीआईजी से उक्त मामले की शिकायत की। जिनके निर्देश पर महिला थाने में आरक्षक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

बताया जा रहा है कि बोदाबाग निवासी महिला एक आरक्षक पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कराने कोतवाली थाना गई, जहां से उसे निराशा मिली। इसके बाद महिला डीआईजी कार्यालय पहुंची। महिला का आरोप है कि सिविल लाइन थाना में पदस्थ आरक्षक राजीव द्विवेदी ने उसके साथ शुक्रवार रात दुष्कर्म किया। महिला का आरोप सुनते ही डीआईजी के कान खड़े हो गए। उन्होंने तत्काल एएसपी शिवकुमार वर्मा व महिला थाना प्रभारी को निर्देशित किया कि महिला की शिकायत दर्ज कर घटना की जांच करें। इसके बाद पीडि़त महिला को थाना भेजा गया, जहां महिला की शिकायत लेकर उसका बयान दर्ज किया गया। उसका मेडिकल परीक्षण भी कराया गया है। प्रारंभिक जांच में महिला का आरोप सही पाए जाने पर आरक्षक के विरुद्ध महिला थाने में एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

ये है मामला
महिला ने बताया कि शुक्रवार रात तकरीबन 10 बजे वह अपने 4 साल के बेटे के साथ मायके निपनिया जा रही थी। उसे ऑटो वाले ने व्यंकट रोड के पास उतार दिया। इसके बाद वह पैदल ही निपनिया की तरफ जाने लगी। तभी बड़ी पुल के पास बुलट बाइक में सवार आरक्षक राजीव द्विवेदी व एक अन्य पुलिसकर्मी उसे मिले। आरक्षक ने महिला को डराया-धमकाया और पुल के नीचे ले गए और उसके साथ आरक्षक राजीव ने दुष्कर्म किया। उसने किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी और दो थप्पड़ भी लगाया। इसके बाद पुलिसकर्मी वहां से चले गए

Facebook Comments