रीवा : नाबालिग का शव घर में लटकता मिला, हत्या का आरोप

रीवा

रीवा। संदिग्ध परिस्थिति में नाबालिग का शव घर में लटकता मिला है। परिजनों ने उसकी हत्या का आरोप लगाया है। वहीं सुसाइड नोट भी कमरे के अंदर मिला है। पुलिस ने घटनास्थल पर मिले साक्ष्यों के आधार पर घटना की जांच शुरू कर दी है। घटना सिटी कोतवाली थाने के जिऊला गांव की है। यहां रहने वाले आशुतोष तिवारी पिता शिवाकांत तिवारी (१७)का बुधवार शाम शव घर में लटकता मिला। घटना के समय माता-पिता प्रयागराज गए थे और उसकी छोटी बहन स्कूल गई थी। सांयकाल छोटी बहन वापस आई तो उसका शव चौखट के सहारे लटक रहा था।

परिजनों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। अंधेरा होने से पुलिस ने घटनास्थल सुरक्षित करवा दिया। गुरुवार सुबह सीन ऑफ क्राइम यूनिट के वरिष्ठ वैज्ञानिक डॉ. आरपी शुक्ला ने भी टीम के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया। प्रथम दृष्ट्या पुलिस ने नाबालिग के आत्महत्या करने की जानकारी दी गई है। वहीं परिजनों ने उसकी हत्या का आरोप लगाया है। परिजनों का दावा था कि उसकी छोटी बहन ने कुछ लोगों को उसे लटकाते देखा था। फिलहाल पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया।

घर में फांसी में लटकता युवक का शव बरामद हुआ था। घटनास्थल से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है जिसके आधार पर जांच की जा रही है। प्रथम दृष्ट्या आत्महत्या की बात सामने आई है।

ओंकार तिवारी, थाना प्रभारी सिटी कोतवाली

Facebook Comments