I had an illegitimate relationship with aunt and wife's real sister, once in objectionable condition ...

रीवा : संजय गाँधी अस्पताल के कोने में प्रेमी जोड़ा बना रहा था सम्बन्ध, अचानक पहुंच गए कई लोग, फिर जो हुआ आप सुन कर चौक जायेंगे….

रीवा

रीवा: रीवा के संजय गांधी अस्पताल मे रविवार सुबह एक युवक और युवती आपत्तिजनक हालात में पाए गए. इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने युवक की जमकर पिटाई की. युवक और युवती को पुलिस की मदद से छुड़ाया गया. बताया जा रहा है कि नाबालिग लड़की को युवक के द्वारा अपहरण करके रीवा लाया गया था.

दरअसल, संजय गांधी अस्पताल में रविवार सुबह अफरा-तफरी का माहौल बन गया. लोगों ने एक युवक और युवती को आपत्तिजनक स्थिति में अस्पताल के कोने में पकड़ लिया. इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने युवक की पिटाई शुरू कर दी. बताया जा रहा है कि पकड़े गए युवक और युवती अस्पताल के अंदर संदिग्ध अवस्था में पाए गए थे. इसके बाद स्थानीय लोगों ने युवक की जमकर पिटाई की तथा मौके पर पहुंची सिविल लाइन थाना पुलिस ने युवक को लोगों से छुड़ाते हुए थाने ले जाया गया.

पुलिस ने मामले की जांच की तो एक और ही तथ्य सामने आया. पुलिस ने जांच में पाया कि युवक के द्वारा नाबालिग लड़की को गढ़ थाना क्षेत्र से अपहरण करके रीवा लाया गया था. आरोपी युवक का नाम सतीश चौरसिया बताया जा रहा है. जो गढ़ कस्बे के पास के गांव का रहने वाला है. सिविल लाइन थाना पुलिस ने आरोपी युवक को गढ़ थाने के लिए भेज दिया है तथा आरोपी के खिलाफ कई मामले पंजीबद्ध कर कार्यवाही की जा रही है.

Facebook Comments