रीवा: सैकड़ों प्रदर्शनकारी कांग्रेसी गिरफ्तार, मंगू ने पुलिस पर लगाया मंत्री के इशारे में काम करने का आरोप

रीवा

रीवा। भारी हंगामे और नारों के बीच रीवा में सैकड़ों कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर शहर से बाहर ले जाकर छोड़ दिया।

मंगू के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ता मानस भवन के बगल में बुधवार की 11 बजे इकट्ठे हुए। इसके बाद कार्यकर्ता नारे लगाते हुए कमिश्नरी का घेराव करने लगे। पूर्व से सुनियोजित इस आह्वान पर पुलिस एक्शन में ही थी। भारी पुलिस बल के सामने कांग्रेसियों ने गिरफ्तारी दी।

मंगू ने बताया कि वे कुछ दिनों के लिए शहर से बाहर थें तो उन्हे फरार घोषित कर दिया गया। मैंने कोई अपराध नहीं किया है, मैं सामाजिक और राजनीतिक व्यक्ति हूं। मंत्री और पुलिस की नजर में समाजसेवा अपराध है, इसलिए मैं अपने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ में गिरफ्तारी दे रहा हूं। इसके साथ ही मंत्री और पुलिस को बता देना चाहता हूं यह जनता है इसे नहीं रोंक पाओगे।

अभय नहीं हुए शामिल

इस रैली में मंगू और अन्य कांग्रेसियों के साथ अभय को भी शामिल होना था, परंतु अभय इसमें शामिल नहीं हो पाएं। बताया जा रहा है कि अभय भोपाल में ही रूक गए एवं वहीं से पार्टी आलाकमानों के साथ बैठकर आंगे की रणनीति बना रहे हैं।

कार्यकर्ताओं में दिखी अलग ऊर्जा 

रैली में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के बीच एक अलग ऊर्जा देखने को मिली। इस बार पार्टी में गुटबाजी नहीं एकता दिखाई दी, रैली में लगभग सभी छोटे-बड़े कार्यकर्ता मौजूद थें.