रीवा : पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष की सड़क दुर्घटना में मौत, पुत्र सहित तीन बचे

रीवा

रीवा। तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पुल से नीचे उतर गई। गाड़ी नदी में जाकर पलट गई। हादसे में शहडोल के पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि स्थानीय लोगों ने गाड़ी में सवार तीन लोगों की जान बचा ली। पुलिस ने वाहन को बाहर निकलवा लिया है। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए मर्चुरी में रखवा दिया गया है।

बनारस से लौट रहा था परिवार
शहडोल के पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष दिनेश शर्मा बुधवार को कार में सवार होकर बनारस से अपने घर लौट रहे थे। कार उनका पुत्र चला रहा था और गाड़ी में पुत्र के साथ पत्नी व नौकर बैठा हुआ था। सांयकाल करीब पांच बजे कार जैसे ही मनगवां थाने के जरहा पुल के समीप पहुंची तभी अचानक चालक नियंत्रण खो बैठा। गाड़ी पुल के पहले सही सड़क से नीचे उतर गई और ढलान होने की वजह से नीचे जाकर नदी में पलट गई। इस दौरान गाड़ी में पानी भरने लगा और चारों लोग अंदर फंस गए।

स्थानीय लोगों ने निकाला बाहर
घटना देखकर स्थानीय लोगों ने तत्काल उनकी पत्नी, पुत्र व नौकर को सुरक्षित बाहर निकाल लिया लेकिन इस हृदय विदारक हादसे में शर्मा की मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई जिसने घटनास्थल का निरीक्षण किया। उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भिजवा दिया गया। घटना के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। आशंका जताई जा रही है कि किसी गाड़ी को ओवरटेक करने के चक्कर में यह हादसा हुआ है। पुलिस ने गाड़ी को बाहर निकाल लिया है।

इलाज करवाने गए थे बनारस
पूर्व जिपं अध्यक्ष की तबियत काफी समय से खराब थी। उनकी किडनी में समस्या थी जिस पर उनका इलाज करवाने बनारस गए थे। इलाज करवाकर सभी लोग दोपहर कार से वापस आ रहे थे लेकिन रास्ते में इस हृदय विदारक हादसे में उनकी मौत हो गई। घटना से पूरा परिवार गहरे सदमे में है।

जांच के बाद सामने आऐंगे कारण
जरहा पुल के समीप हादसा हुआ था जिसमें शहडोल के पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष की मौत हुई है। गाड़ी पुल से नीचे उतरकर नदी में जाकर पलट गई थी। तीन लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। जांच के बाद ही वास्तविक कारण सामने आऐंगे।
राजकुमार मिश्रा, थाना प्रभारी मनगवां

Facebook Comments