रीवा: बीजेपी को एक और झटका, अब इन्होनें सांसद पर गंभीर आरोप लगाकर थामा बसपा का दामन

रीवा

सांसद जर्नादन मिश्रा पर लगाया प्रताडि़त और अपमानित करने का आरोप

रीवा. इन दिनों भाजपा में बगावत का दौर तेजी से जारी है। ऐसी बगावत ने भाजपा के शीर्ष नेतृत्व तक को हिला के रख दिया है। अब भाजपा को बड़ा झटका देते हुए त्योंथर जनपद अध्यक्ष गीता मांझी ने बहुजन समाज पार्टी का दामन थाम लिया है। जबलपुर के सम्मेलन में उन्होंने बसपा प्रदेश अध्यक्ष नर्मदा प्रसाद अहिरवार के हाथों पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इस दौरान उन्होंने एक बार फिर रीवा सांसद जर्नादन मिश्रा पर बड़ा आरोप लगाया। कहा कि सांसद द्वारा उनकों आएदिन अपमानित किया जाता था। उनका यह भी आरोप है कि हरिजन-आदिवासी एवं पिछड़े वर्ग के लोगों का भाजपा में कोई सम्मान नहीं है। यह आरएसस की मनुवादी पार्टी है। मुझे इसको छोडऩे में थोड़ी देर हो गई।

रीवा जिले की त्योंथर जनपद अध्यक्ष गीता राजमणि मांझी ने जबलपुर में बहुजन समाज पार्टी के सम्मेलन के दौरान प्रदेश अध्यक्ष नर्मदा प्रसाद अहिरवार के हांथों बसपा की सदस्यता ग्रहण की। बैठक में मुख्य रूप से उपस्थित प्रदेश उपाध्यक्ष रामलखन सिंह पूर्व विधायक अमरपाटन, राष्ट्रीय महासचिव एंव मध्य प्रदेश प्रभारी रामअंचल, पूर्व सांसद रीवा देवराज सिंह पटेल, मनगवां विधायक शीला त्यागी, रीवा जिला अध्यक्ष अच्छेलाल निराला, रीवा जिला प्रभारी लेखन सिंह, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष बबिता साकेत, पूर्व विधायक विद्यापति पटेल मुख्य रुप से उपस्थित रहे।

कुछ माह पूर्व ही भाजपा में दिया था इस्तीफा
कुछ माह पूर्व ही गीता मांझी ने सांसद जनार्दन मिश्रा पर अपमानित करने का आरोप लगाते हुए पार्टी से इस्तीफा दे दिया था। जिससे प्रदेश की भाजपा सरकार को एक बड़ा झटका भी लगा। उनका यह भी आरोप है कि हरिजन-आदिवासी एवं पिछड़े वर्ग के लोगों का भाजपा में कोई सम्मान नहीं है।वही दूसरी ओर त्योंथर जनपद अंतर्गत आने वाले ग्रामीणों के दिलों की धडक़न बन चुकी गीता मांझी के बहुजन समाज पार्टी में जाने पर क्षेत्र के कार्यकर्ताओं ने खुशी व्यक्त करते हुए उनके निर्णय को सही कदम निरूपित किया। बसपा कार्यकर्ता पवन मॉझी, छोटेलाल जयसवाल, जगदीश जायसवाल, बसंतलाल मांझी इत्यादि लोगों ने कहा इससे बसपा को मजबूती मिलेगी।