रीवा: नहर में कूदे 1 साथ, अर्धनग्न हालात में युवती का मिला कटा शव, युवक का अभी भी सुराग नहीं

रीवा

रीवा। नहर में युवती का शव मिलने से क्षेत्र में सनाका खिंच गया। शव के ऊपर का हिस्सा नग्न अवस्था में था। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और परिजनों से शव की पहचान करवाई गई। जिससे यह पता चला कि यह उसी युवती का शव था, जिसने सोमवार सुबह एक युवक के साथ सिलपरा नहर से छलांग लगाई थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को कजे में लेकर पीएम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। साथ ही युवक की तलाश की जा रही है।

गौतरलब है कि सोमवार सुबह सिलपरा नहर में एक प्रेमी जोड़े ने छलांग लगा दी थी। जिनकी पहचान सौरभ ताम्रकार (22) निवासी बरा व उसकी दोस्त अंकिता पटेल (18) निवासी नेहरू नगर के रूप में की गई थी। घटना के बाद पहुंची पुलिस को मौके पर बाइक क्रमांक एमपी 17 एमएच 3328 मिली थी। जिसके आधार पर दोनों की पहचान हो पाई थी। तब से लेकर लगातार प्रेमी जोड़े की तलाश की जा रही थी। मंगलवार सुबह युवती अंकिता का अधकटा शव नग्न अवस्था में कुठुलिया फिल्टर प्लांट के पास मिला है, जबकि युवक की तलाश अब भी जारी है।

पावर हाउस की टर्बाइन से कटा शव
पुलिस ने बताया कि नहर का पानी जब बंद कराया गया तो फ्लो तेज हो गया, जिसके चलते शव नीचे-नीचे ही खिसकते हुए जाली से निकल कर टर्बाइन तक पहुंच गया। ऊंचाई से गिरने के कारण युवती का शव दो हिस्सों में बंट गया, जबकि युवक का अब तक सुराग नहीं लग पाया है। टर्बाइन में फंसने के कारण युवती के कपड़े भी फट गए थे।

Facebook Comments