रीवा के शातिर अपराधी ने की थी नागौद के सराफा व्यापारी की हत्या

क्राइम रीवा सतना

रीवा। सतना पुलिस ने नागौद में हुई सर्राफा व्यापारी की हत्या का सोमवार को खुलासा किया है, जिसमें हत्या की वारदात में शामिल मुय आरोपी रीवा का बताया गया है। सतना पुलिस ने आरोपी को रीवा के बैकुण्ठपुर कस्बे से गिरफ्तार किया है, जिसने पूछताछ में पांच अन्य साथियों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम देना बताया है।


रीवा लोकसभा चुनाव 2019 : कौन होगा आपका सांसद?

  • जनार्दन मिश्रा (बीजेपी) (53%, 502 Votes)
  • सिद्धार्थ तिवारी 'राज' (कांग्रेस) (44%, 416 Votes)
  • विकास पटेल (बसपा) (2%, 21 Votes)
  • अन्य (1%, 5 Votes)

Total Voters: 944

Loading ... Loading ...


गौरतलब है कि 1 व 2 मई की रात नागौद में सराफा व्यापारी सुधीर अग्रवाल की हत्या अज्ञात बदमाशों ने कर दी थी। घटना के बाद से ही पुलिस लगातार आरोपियों के तलाश में लगी हुई थी। इस दौरान रविवार रात पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर रीवा के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के मझियार निवासी कुंवर उर्फ आदित्यदेव सिंह पुत्र अरविन्द्र सिंह बघेल 22 वर्ष को गिरतार किया। उससे कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने वारदात को अंजाम देने की बात कबूल कर ली।

उसने बताया कि व्यापारी की हत्या लूट के इरादे से की गई है। जिसमें उसके साथी खूबचन्द यादव पुत्र रामप्रवेश यादव निवासी बारा पत्थर थाना नागौद व गांधी उर्फ करण यादव पुत्र राममदन यादव निवासी ग्राम बारा पत्थर थाना नागौद शामिल थे। जिसके बाद पुलिस ने उक्त आरोपियों को भी गिरतार कर लिया। सभी आरोपियों पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है, जिन्हें सोमवार को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया।

Facebook Comments