रीवा: सरहंगों ने युवक को मारी गोली, अर्जुन नगर में सनसनी

रीवा

रीवा। शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में अज्ञात सरहंगों ने मंगलवार रात एक युवक को गोली मार दी। पैर में गोली लगने से युवक घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल में दाखिल कराया गया है। घटना रात तकरीबन 9 बजे शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत अर्जुन नगर की है। सूचना मिलते ही अस्पताल पहुंची पुलिस ने घायल के बयान के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

अमहिया निवासी अमन अंसारी पिता सईद अंसारी (19) ने बताया कि मंगलवार रात तकरीबन 9 बजे वह अर्जुन नगर के समीप खड़ा था, तभी वहां से गुजर रहे अमहिया निवासी शिबू सहित उसके अन्य साथियों ने उसे घेर लिया और अपशद कहते हुए कट्टे से फायर कर दिया।

बताया गया कि बदमाशों ने लगातार दो फायर किए, जिसमें से एक गोली उसके पैर में जा लगी। गोली लगते ही वह जमीन पर गिर गया और बदमाश मौके से भाग गए। घटना के बाद घायल युवक को आनन-फानन में उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल में दाखिल कराया गया है। घटना की सूचना मिलते ही सिविल लाइन थाना प्रभारी अस्पताल पहुंच गए, जिनके द्वारा घटना की जानकारी जुटाई गई। घायल के मुताबिक गोली चलाने के दौरान अमहिया निवासी शिबू व एक अन्य युवक मौजूद था।

Facebook Comments