क्राइम

पिता की प्रेमिका ने 5 साल की बच्ची की बेरहमी से हत्या कर दी, तीन गिरफ्तार

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:19 AM GMT
पिता की प्रेमिका ने 5 साल की बच्ची की बेरहमी से हत्या कर दी, तीन गिरफ्तार
x
पिता की प्रेमिका ने 5 साल की बच्ची की बेरहमी से हत्या कर दी, तीन गिरफ्तार जयपुर। राजस्थान में एक तरफ जहां लोग कोरोना संकट से जूझ रहे हैं वहीं

पिता की प्रेमिका ने 5 साल की बच्ची की बेरहमी से हत्या कर दी, तीन गिरफ्तार

जयपुर। राजस्थान में एक तरफ जहां लोग कोरोना संकट से जूझ रहे हैं वहीं दूसरी तरफ एक हत्या का मामला सामने आया है। हालांकि, राज्यों में लॉकडाउन है लेकिन इसके बावजूद कुछ लोगों ने एक पांच साल की बच्ची की हत्या कर ही दी। यह हत्या बच्ची के पिता की प्रेमिका ने की है।

मामला, जयपुर के सांगानेर इलाके का है जहां दो दिन पहले मिली पांच साल की बच्ची की हत्या के मामले में पुलिस ने एक महिला और उसके दो भाइयों को गिरफ्तार किया है। यह महिला बच्ची के पिता की प्रेमिका है। दोनों के बीच तीन साल से अवैध संबंध थे। यह बच्ची इस बात को लेकर बार-बार इस महिला को ताने मारती थी। इसी के चलते महिला ने बच्ची की हत्या कर दी।

रीवा निवासी कंपनी संचालक ने प्रेमिका से शादी के लिए इंदौर में अपने प्रेग्नेंट पत्नी को 5वीं मंजिल से फेंक दिया

जयपुर में सांगानेर बक्सावाला गांव में चार दिन पहले पांच साल की मासूम बच्ची जाह्नवी का शव एक बोरे में बंद पड़ा मिला था। पुलिस ने जांच की तो सामने आया कि पिता संजय की प्रेमिका एकता ने ही अपने भाइयों आशीष और एक नाबालिग के साथ मिलकर पहले जाह्नवी के सिर पर रॉड मारा फिर बोरे से मुंह दबा दिया और जब बच्ची की मौत हो गई तो उसे बोरे में भरकर दो मकानों के बीच सीवर लाइन में फेंक दिया।

एडिशनल कमिश्नर अशोक गुप्ता ने बताया एकता और जाह्नवी के पिता संजय में तीन साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इसकी जानकारी संजय की पत्नी अनिता को लगी तो घर में झगडे होने लगे। एकता संजय के घर के पास ही रहती है। शनिवार को जाह्नवी एकता के घर के सामने से जा रही थी। एकता ने बच्ची को अपने घर ले गई। एकता ने पहले म्यूजिक सिस्टम की आवाज काफी तेज कर दी फिर से उस खिलाने के बहाने रसोई में ले गई। रसोई में एकता ने बच्ची के सिर और चेहरे पर रॉड से वार किया और बोरे से मुंह को दबाए रखा। फिर पूरे मामले की जानकारी उसने अपने भाई आशीष को दी। आशीष और नाबालिग भाई ने बहन को बचाने के लिए शव को गली में फेंक दिया।

लॉकडाउन ने खोल दी पोल, पराए मर्द से अश्लील बातें करती पकड़ी गई पत्नी

एकता की योजना था कि वह जाह्नवी की हत्या का आरोप किसी तरह अनिता पर लगा और खुद संजय से शादी कर ले। अगले दिन जब बच्ची के लाश मिली तो एकता जाह्नवी की मां अनिता के घर जाकर उसे दिलासा देने लगी।

उसके दोनों भाई भी वहीं मौजूद रहे। इस दरम्यान पुलिस को उनके खिलाफ कुछ जानकारी मिली। लेकिन पूछताछ मे तीनों घटना से अनजान बने रहे और अलग-अलग कहानियां सुनाकर गुमराह करते रहे। पुलिस टीम ने 500 लोगों से पूछताछ की।

एफएसएल टीम ने घटना स्थल से लिए गए ब्लड सैंपल व फुट प्रिंट की रिपोर्ट सौंपी। एक्सपर्ट की मदद से फुट प्रिंट मैच किए तो वह आरोपियों के निकले। पुलिस ने हत्या में प्रयोग किया रॉड बरामद कर ली है।

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story