रीवा : चार भाइयो ने इसलिये की थी वसीम की चाकू गोदकर हत्या, पढिये पूरी खबर

रीवा

रीवा। सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत गोविंद सिंह चौराहे में एक युवक की चार भाइयों ने मिलकर हत्या कर दी। आरोपियों द्वारा युवक को चाकू से भीषण वार किए गए, जिससे युवक मौके पर ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपी चार भाइयों में से तीन को गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक फरार बताया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार चिकान टोला निवासी वसीम खान उर्फ लंगड़ा का विवाद बंटी कटारिया एवं उसके भाइयों से गुरुवार की शाम को हुआ। जिसके थोड़ी देर बाद ही आरोपी बंटी सिंधी अपने भाइयों के साथ मिलकर वसीम खान पर हमला बोल दिया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक आरोपियों ने वसीम खान पर करीब आधा दर्जन वार किए और मौके से फरार हो गए। गंभीर रूप से घायल अवस्था में वसीम खान को संजय गांधी अस्पताल ले जाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही भारी संख्या में परिचित अस्पताल पहुंच गए।

तीन आरोपी गिरफ्तार
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हमले में शामिल चार भाइयों में से मुख्य आरोपी बंटी कटारिया को छोड़कर अन्य तीनों भाइयों को गिरफ्तार कर लिया गया है। तनाव की स्थिति को देखते हुए संजय गांधी अस्पताल, चिकान टोला और गोविंद सिंह चौराहे के आसपास भारी मात्रा में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है।

चार युवकों ने मिलकर वसीम खान के ऊपर मारपीट की। जिसमें गंभीर रूप से घायल वसीम खान की मौत हो गई। आरोपियों में से तीन गिरफ्तार हो गए हैं।
शिवेन्द्र सिंह बघेल, सीएसपी रीवा