navneet

रीवा: सिंगर नवनीत गौतम बढ़ा रहे विन्ध्य की शान, 26 को लांच होगा नया एलबम

एंटरटेनमेंट रीवा

कहते हैं कि प्रतिभा किसी की मोहताज नहीं होती ठीक इसी प्रकार रीवा के युवा कलाकार नवनीत गौतम की कहानी है अभी विगत दिनों पहले नवनीत का एक वीडियो एलबम यूट्यूब पर आया था जिसमें नवनीत गौतम ने लीड रोल किया था व उस एल्बम में उन्होंने अपनी आवाज़ दी थी जो कि युवाओं के साथ साथ बुज़ुर्गों को भी उनका एलबम काफ़ी भाँया था और काफ़ी लोकप्रिय हुआ था नवनीत के इस एलबम को क़रीब एक लाख से भी ज़्यादा लोगों ने देखा था अब नवनीत का नया एलबम 26 जून को यूट्यूब पर लाँच होने जा रहा है जिसमें लीड एक्टर व सिंगर नवनीत गौतम के साथ लेडी एक्ट्रेस व सिंगर सारिका जी है !

एक ओर जहाँ युवा कलाकारों की कमी होती जा रही वहीं दूसरी ओर नवनीत गौतम अपनी सुपरहिट गानों के द्वारा अपनी हाज़िरी दर्ज करा रहे है और युवाओं के दिल में राज करते जा रहे है।नवनीत को बचपन से ही गाने का बहुत ज़्यादा सौख था और आज वह संगीत के उस्ताद बन बैठे पता नहीं वह कितने दिलो में राज करते है।

नवनीत का कहना है कि उनके घर से उन्हें पूर्णतःअनुमति है ! उनके पिताजी श्री रमेश जी महाराज व उनका छोटा भाई सुमित गौतम हरसंभव उनकी मदद के लिए तैयार रहते है।

नवनीत का कहना है की आप सभी रीवा वासी अपना प्यार बनाए रहे हमेशा मैं यही चाहता हूँ की मेरे प्रशंसकों को मेरा जो भी एल्बम आये वह उन्हें ख़ूब भाएँ हमारा आने वाला एलबम 26 जून को आप यूट्यूब पर देखना न भूलें