rewa-murder12

रीवा: ‘का बे बंटी बैठे हो !’, इतना पूंछने पर बंटी ने युवक को चाकू से गोद डाला, मौत

रीवा

रीवा. ‘का बे बंटी बैठे हो’ जैसे छोटी सी बात को लेकर हुई मारपीट के दौरान युवक की चाकू घोपकर हत्या कर दी गई। घटना गुरुवार रात तकरीबन 10 बजे शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के गोविन्द चौराहे की है। घटना के बाद अस्पताल में मृतक के परिजन सहित स्थानीय लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। अस्पताल परिसर में तनाव की स्थित को देखते हुये नगर पुलिस अधीक्षक सहित सिटी कोतवाली व शहर के अन्य थानों का बल पहुंच गया। पुलिस ने मामले में परिजनों की शिकायत पर चार नामजद आरोपियों के विरुद्ध हत्या का अपराध दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। घटना के बाद मृतक के मोहल्ले सहित थाने में लोगों की भारी भीड़ एकत्रित रही। एहतियात के तौर पर घटनास्थल व मृतक के घर के आसपास भारी पुलिस तैनात किया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक चिकान मोहल्ला निवासी वसीम अंसारी 22 वर्ष गुरुवार रात मोहल्ले में ही घूम रहा था।

बताया गया कि जब वह गोविन्द चौराहे पर पहुंचा तो वहां बंटी सिंधी नामक युवक अपने तीन अन्य साथियों के साथ बैठा था। तभी वहां से गुजर रहे वसीम ने बैठे युवक से कहा का बे बंटी बैठे हो…, बस इतनी सी बात पर आरोपी उससे भिड़ गए और गाली गलौच करते हुये मारपीट शुरू कर दी। घटना के दौरान युवक ने भागने का प्रयास किया, तभी आरोपी ने जेब से चाकू निकालकर उसके सीने में वार कर दिया। हमले में युवक जमीन पर गिर गया और आरोपी मौके से फरार हो गया।

चाकूबाजी की खबर फैलते ही अफरा-तफरी

चाकू चलने की खबर फैलते ही मोहल्ले में अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया। मौके पर पहुंचे परिजनों ने लहूलुहान हालत में पड़े वसीम को आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत की खबर सुनते ही अस्पताल परिसर में लोगों की भारी भीड़ एकत्रित हो गई और देखते ही देखते तनाव की स्थिति निर्मित हो गई। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराते हुये आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया। पुलिस ने घटना के बाद देर रात तक आरोपियों की तलाश में जगह-जगह दबिश देते हुये संदिग्धों की धरपकड़ की है। पूर्व से चल रहा था विवाद बताया गया कि आरोपी और मृतक के बीच पुराना विवाद भी था। लेकिन विवाद इतना ज्यादा भी नहीं था कि हत्या की घटना हो जाएगी। बताया गया कि बंटी और उसके साथी चौराहे में नशा कर रहे थे। इसी बीच युवक वहां पहुंच गया और मामूली सी बातचीत पर विवाद हो गया।

Tagged