रीवा : जिला पंचायत अध्यक्ष अभय मिश्रा ने कहा ये होंगे कांग्रेस के मुख्यमंत्री, पढिये पूरी खबर

रीवा विंध्य शहडोल सतना

चुनावी साल है और इसकी तैयारी में सभी पार्टियां जुटी हुई हैं, कांग्रेस भी पूरा जोर लगाने की कोशिश तो कर रही है, लेकिन लगता है पार्टी की अंतर्कलह दूर नहीं हो पा रही है, कांग्रेस ने मंगलवार को
शहडोल के मानस भवन में पंचायती राज सम्मेलन का आयोजन किया, जिसमें कांग्रेस के कई नेता इकट्ठे हुए, ये कार्यक्रम शहर के मानस भवन में किया गया। जहां कांग्रेस के ही एक नेता ने कह दिया कि अजय सिंह सीएम होंगे, तो वहीं दूसरी ओर अभी हाल ही में सुभाष गुप्ता को कांग्रेस जिला अध्यक्ष बनाया गया था, फिर कुछ दिन के विवाद के बाद उन्होंने इस्तीफा दे दिया।

अजय सिंह होंगे सीएम : अभय मिश्रा

रीवा जिला पंचायत अध्यक्ष अभय मिश्रा ने शहडोल के मानस भवन में आयोजित पंचायती राज सम्मेलन में कहा कि अजय सिंह राहुल प्रदेश के अगले मुख्यमंत्री होंगे। भाजपा सरकार को जुमले की सरकार बताते हुए कहा कि भाजपा के 15 साल के कार्यकाल में 5 साल पहले लुभावने वादों में चले गए, 5 साल जुमलेबाजी में और अब रेत, जमीन, व्यापमं, शोषण, भय, भ्रष्टाचार में सरकार लगी है।

सुभाष गुप्ता ने मांगा अजय सिंह का इस्तीफा

तो वहीं दूसरी ओर कांग्रेस पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष सुभाष गुप्ता ने प्रदेश के प्रतिपक्ष के नेता अजय सिंह राहुल से इस्तीफे की मांग की है। जारी विज्ञप्ति में उन्होंने कहा है कि उनके पारिवारिक विवाद के अदालत में पहुंचने के कारण उन्हें कांग्रेस पार्टी के हित में विवाद खत्म होने तक पद से इस्तीफा देना चाहिए, ताकि कांग्रेस को प्रदेश एवं देश में एक नई दिशा देने वाले नेता अर्जुन सिंह की छवि को बरकरार रखा जा सके।

उन्होंने कहा कि बड़े आश्चर्य की बात है कि अर्जुन सिंह की पत्नी एवं पुत्री को घरेलू हिंसा और संपत्ति के मामले को लेकर अदालत तक जाना पड़ा। सुभाष गुप्ता जारी विज्ञप्ति में कहा है कि इससे नेता प्रतिपक्ष की छवि को धक्का लगा है। उन्होंने अपील कि नेता प्रतिपक्ष इस्तीफा दें, जिससे उनकी आड़ में विपक्षी दल कांग्रेस को नुकसान न पहुंचा सकें।