रीवा : दुर्घटना कर भाग रही बाइक का पीछा कर रहे पुलिस के डॉयल 100 वाहन का हुआ ये हाल

रीवा

रीवा। सड़क दुर्घटना कर भाग रही बाइक का पीछा कर रहे पुलिस के डॉयल 100 वाहन का ट्रक की टक्कर से परखच्चे उड़ गए। घटना के दौरान एफआरबी वाहन के साथसाथ उसमें सवार पायलट व आरक्षक भी गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिये संजय गांधी अस्पताल में दाखिल कराया गया है। घटना सोमवार की सुबह जिले के अतरैला थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम गंगैया मोड़ के समीप की है। घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार की सुबह अतरैला थाने की डायल 100 पुलिस को इवेंट मिला था कि बाइक सवार सड़क दुर्घटनाकर भाग रहे है।

इवेंट मिलते ही डायल 100 के पायलट एमएल यादव व ड्यूटी में तैनात आरक्षक शिवेन्द्र द्विवेदी मौके के लिये रवाना हुये। सड़क दुर्घटनाकर भाग रही बाइक का पीछा कर रही डायल 100 जैसे ही गंगैया मोड़ के समीप पहुंची तभी विपरीत दिशा से तेज रतार में आ रहे ट्रक से सीधी भिडंत हो गई। अचानक हुये हादसे में पुलिस वाहन के पराच्चे उड़ गए वहीं ट्रक भी बुरी तरह से दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

हादसे के दौरान डायल 100 में सवार पायलट व आरक्षक गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस व स्थानीय लोगों की मदद से घायल हुये पायलट व आरक्षक को गंभीर हालत में नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। घायलों की हालत को गंभीर देख चिकित्सकों ने उन्हें संजय गांधी अस्पताल के लिये रेफर किया गया है।