rewa-news1

रीवा: कर्मचारी हैं या गुंडे? बिजली की कम्प्लेन दर्ज कराने गए लोगों को रॉड लेकर दौड़ाया, थाने में भी हंगामा

रीवा

रीवा. बिजली विभाग के कर्मचारी अधिकारी अब गुंडे बन गए हैं, 3 दिनों से बिजली सप्लाई बंद होने की कंप्लेन दर्ज कराने पहुंचे शिकायतकर्ताओं को कर्मचारियों ने लोहे की रॉड लेकर दौड़ लिया। बिजली कार्यालय में हुये विवाद के बाद आधा सैकड़ा से अधिक की संया में थाने पहुंचे लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया और कर्मचारी के विरुद्ध अपराध दर्ज करने की मांग पर अड़ गए। थाना परिसर में आक्रोशित लोगों की बढ़ती भीड़ को देखते हुये पुलिस ने मामले को शांत कराया और पीडि़तों की लिाित शिकायत पर मामले को जांच में लिया है। जानकारी के मुताबिक मऊगंज स्थित वार्ड क्रमांक 5 मिरधान टोला के लोग 3 दिन से मेन लाइन का केबल टूटने की वजह से अंधेरे में रात बिता रहे थे। विद्युत सप्लाई बंद होने के चलते वार्डवासियों द्वारा विभाग के अधिकारियों से संपर्क न होने पर जेई मऊगंज को सूचना दी गई थी, लेकिन सुधार कार्य न होने की वजह से वार्डवासी सोमवार को कांग्रेस नेता असलम खान उर्फ अन्नू के नेतृत्व में बिजली कार्यालय गए हुये थे।

मामले को लेकर बताया गया कि कार्यालय के कंप्लेन रूम में बैठे कर्मचारी अवनीश द्विवेदी ने कंप्लेन लिखने की बजाय उन्हें अधिकारियों से शिकायत करने को कहा। इस बात को लेकर कांग्रेस नेता से उसकी कहासुनी हो गई और देखते ही देखते विवाद की स्थिति निर्मित हो गई।

शिकायतकर्ता ने बताया गया कि कंप्लेन कर्मचारी ने कक्ष में रखी लोहे की रॉड लेकर शिकायतकर्ताओं को मारने के लिये दौड़ा लिया। घटना के दौरान शिकायतकर्ताओं ने डायल 100 व थाना प्रभारी को सूचना दी, जिस पर थाना प्रभारी ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराने की बात कही।

एसआई पर अभद्रता का आरोप

थाने में शिकायत लेकर पहुंचे लोगों ने एसआई पर अभद्रता किये जाने का आरोप लगाया है। बताया गया कि शिकायत लेकर थाना पहुंचे लोगों को एसआई सीके सिंह द्वारा थाने में प्रवेश करने से मना किया गया और अभद्रता की गई।