देह व्यापार में पकड़ी गई युवती निकली CORONA पॉजिटिव, 14 पुलिसकर्मी हुए क्वारंटाइन, हड़कंप

रीवा: देह व्यापार के मामले में बीच शहर महिला-पुरुष में जमकर चले लात-घूंसे

रीवा

रीवा। रविवार दोपहर सरेराह मारपीट हुई। शराब के नशे में करीब 55 वर्षीय अधेड़ ने तीनों महिलाओं को जमकर पीटा और मौके से भाग निकला। यह नजारा करीब 10 मिनट तक चला, लेकिन किसी ने न तो पुलिस को सूचना दी और न ही मारपीट की घटना को रोकने का प्रयास किया। लोगों ने बताया कि मामला देह व्यापार से संबंधित है।

बता दें शहर में इन दिनों कुछ स्थानों पर देह व्यापार संचालित किया जा रहा है, जिसकी सूचना पुलिस को भी है। इसके बावजूद पुलिस द्वारा किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं की जाती, देह व्यापार और नामी गिरामी होटलों में चल रहे सेक्स रैकेट के अवैध कारोबार के मामले को रीवा रियासत डॉट कॉम पहले भी प्रमुखता से उठा चुका है, जिसे लेकर प्रशासन ने कार्रवाई करने की बात कही थी, परन्तु मामले में अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई और दिनों दिन देह व्यापार जिले में पैर पसारता जा रहा है।

रविवार दोपहर सिविल लाइन थाना अंतर्गत पद्मधर पार्क के सामने उस वक़्त लोगों का हुजूम एकत्रित हो गया, जब शराब के नशे में साइकिल से पहुंचे एक अधेड़ और तीन महिलाओं के बीच कहासुनी होने लगी। इसके बाद महिलाओं ने अधेड़ पर हमला बोल दिया। खुद को बचाने के प्रयास में अधेड़ ने भी महिलाओं से जमकर मुकाबला किया। करीब 10 मिनट तक चली मारपीट की इस घटना के दौरान सड़क से निकलने वाले लोगों ने जमकर मजा लिया, लेकिन किसी ने पुलिस को सूचना नहीं दी।