हैदराबाद से निकले युवक की रीवा में ट्रक से गिरने पर दर्दनाक मौत

रीवा: ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवती की मौत

रीवा

रीवा. रायपुर कर्चुलियान थाना के कोष्टा नेशनल हाईवे में ट्रक की टक्कर लग जाने से बाइक सवार काजल पाण्डेय निवासी रायपुर कर्चुलियान की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक चालक उमेश गुप्ता निवासी बरा थाना गढ़ गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जा रहा है कि बाइक सवार रीवा से रायपुर कर्चुलियान जा रहे थे। कोष्टा के पास जैसे ही पहुंचे पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दिया। ट्रक की चपेट में आ जाने के कारण काजल की मौत हो गई। जबकि उमेश दुर्घटना के दौरान सड़क पर दूर जा गिरा था। उसके सिर में गंभीर चोट आई है। पुलिस दुर्घटना का मामला दर्ज करके घटी घटना को लेकर कार्रवाई कर रही है।



बोलेरो पलटने से महिला की मौत, अन्य घायल

अस्पताल में नातिन का जन्म होने के बाद बहू की छुट्टी करा बोलेरो से अपने घर जा रहे नामदेव परिवार के लोग चोरहट थाना अंतर्गत बोलेरो पलट जाने से घायल हो गए। वाहन में सवार शशि नामदेव 50 वर्ष निवासी सेमरिया थाना चुरहट की अस्पताल पहुंचने पर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि शशि नामदेव की बहू को बेटी हुई थी। छुट्टी होने के बाद वे अपने रिश्तेदार के वाहन से बहू, नातिन और पुत्र के साथ शनिवार शाम सेमरिया के लिए रवाना हुए थे। बोलेरो पलट जाने से यह हादसा हो गया। महिला के परिजनों का आरोप है कि अस्पताल में पीएम के दौरान कर्मचारियों द्वारा उनसे पैसे की मांग की जा रही है। वार्ड पार्षद रामप्रकाश तिवारी उर्फ डैडू ने आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा कि गरीब परिवार के लोगों से पोस्टमार्टम के नाम पर वहां के कर्मचारियों द्वारा पैसे की मांग किया जाना अमानवीय व्यवहार है।



ट्रक की टक्कर से साइकिल सवार घायल

बाजार से किराना खरीदी करके साइकिल से घर जा रहे श्याम सुन्दर आदिवासी निवासी पतेरी थाना गोविंदगढ़ तथा विशाल कोल 70 वर्ष निवासी लोही घायल हो गए। उन्होंने बताया कि वे पेशे से मजदूर हैं और रामपुर बघेलान में चल रहे सड़क निर्माण कार्य में मजदूरी कर रहे हैं। रविवार सुबह वे बाजार से किराना खरीदी करके साइकिल से अपने किराए के कमरे में जा रहे थे। इसी बीच रास्ते में ट्रक ने टक्कर मार दिया। दुर्घटना में घायल श्यामसुन्दर की हालत गंभीर बताई गई है। उसे जबलपुर इलाज के लिए ले जाया गया है।