2021/05/mp.jpg

REWA : सांसद की दरियादिलीः कोरोना मरीजों के पहुच रहे घर, दे रहे जानकारी

RewaRiyasat.Com
Viresh Singh Baghel
05 May 2021

रीवा (Rewa News) :  अपनी सादगी को लेकर जाने-जाने वाले रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा एक बार फिर कोरोना सक्रमण के बीच अपनी दरियादिली दिखा रहे है। वे कोरोना मरीजो के घर में पहुच कर जानकारी दे रहे है।

सांसद श्री मिश्र ने शहर के वार्ड क्रमांक दो पुष्पराज नगर में कोरोना मरीज के परिजनों से मुलाकात की। उन्होने इस दौरान मरीज के सबंध में जानकारी लेने के बाद बताया कि कोराना से भयभीत नही होना है। बचाव करना है।

जागरूकता ही बचाव

सांसद ने बताया कि यह सक्रमित बीमारी हैं। इससे बचाव करने के लिये घर के सदस्य एवं आसपास के लोग भी जागरूक हो। उन्होने बताया कि कोरोना मरीजों के लिये अस्पताल में सुविधा है। बराबर जांच करा कर दवाईया ले। ऑक्सीजन की शरीर में अगर कमी आती है तो मरीज को अस्पताल में भर्ती कराये। अस्पतालों में अक्सीजन की व्यवस्था बना ली गई है। सरकार मरीजों के प्रति जबाब देह। किसी भी तरह की लापरवाही न करें।

लगातार बनाया था मास्क

ज्ञात हो कि सांसद जनार्दन मिश्रा गत वर्ष कोरोना मरीजों के लिये लगातर 72 घंटे तक अपने सरकारी आवास में जंहा मास्क बनाये थें वही सक्रमण काल में मास्क बनाने के काम में लगे रहे।

वे सफाई को लेकर भी चर्चा में रहे है। घर-घर कचना ठेला लेकर कचरा कलेक्शन करने के साथ ही स्कूलों में टायलेट की सफाई तथा गंदी बस्ती में पहुचं स्वयं सफाई करके स्वच्छता की अलख जगाई थी। इन दिनों कोरोना से बचाव के लिये कोरोना मरीजों के घर में पहुच कर उन्हे जागरूक करने का काम कर रहे है।
 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER