city 1.jpg

REWA : शहर सहित सब्जी मंडी में प्रशासन का चला डंडा, भीड़ को हटाने सख्त हुआ ननि एंव पुलिस

RewaRiyasat.Com
Suyash Dubey
17 Apr 2021

रीवा (REWA NEWS) : शहर के बीचो-बीच स्थित सब्जी मंडी में बढ़ती भीड़ को देखते हुये नगर-निगम एंव पुलिस ने सख्ती की है। शनिवार को सुबह 10 बजे मंडी पहुचा अमलें ने बिना मास्क पहन कर घूम रहे लोगो को खदेड़ा तो वही भीड़ का तितर-बितर करने लाठियां भी भाजी है।

मच गई भगदड़

प्रशासन की कार्रवाई को देख मंडी में मौजूद लोगो में भगदड़ मच गई। सबसे ज्यादा बिना मास्क पहन कर घूम रहे लोगो में प्रशासन का जोर देखा गया। वही भीड़ को भी प्रशासन ने डंडे के जोर पर हटाया है। प्रशासन की यह कार्रवाई सब्जी से लेकर फोर्ट रोड़ में भी देखी गई।

शहर में हो रही भीड़ 

कोरोना कर्फ्यू होने के बाद भी शहर में लोगो की भीड़ देखी जा रही है। शहर में लोग बिना काम के भी तफरी करते देखे जा रहे है। इस पर रोक लगाने के लिये प्रशासन के अधिकारी अब सख्त हो गये है। जिससे भीड़ को शहर से हटाया जा सकें।

वही शहर में अन कंट्रोल हो रही भीड़ को कंट्रोल करने के लिये पुलिस कप्तान राकेश सिंह ने स्वयं मोर्चा सम्हाल है। एडिशनल एसपी, सीएसपी सहित ट्रैफिक थाना की पुलिस ने शहर में सघन जांच पड़ताल करने के साथ ही बिना मास्क के घूम रहे लोगो पर सख्ती की है। वही बिना वजह के घूमने वालो सहित भीड़ को हटाने के लिये पुलिस एक्शन में दिखी।

बढ़ रहे कोरोना मरीज

दरअसल शहर में ही कोरोना के केस लगातार बढ़ रहे है। शुक्रवार की शाम आई रिर्पोट में अकेले रीवा शहर में 207 कोरोना सक्रमित पाये गये, जबकि जिले में 315 कोरोना मरीज मिले है।          

ये भी पढ़ें-
SIGN UP FOR A NEWSLETTER