मध्यप्रदेश

Red Alert in MP / आतंकी साजिश को लेकर मध्य प्रदेश में रेड अलर्ट, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने MP DGP को दिए निर्देश

Aaryan Dwivedi
12 July 2021 3:44 PM GMT
Red Alert in MP / आतंकी साजिश को लेकर मध्य प्रदेश में रेड अलर्ट, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने MP DGP को दिए निर्देश
x
Red Alert in MP / भोपाल. उत्तरप्रदेश एवं जम्मू कश्मीर में आतंकी घटनाओं (terrorist incidents) की साजिश को देखते हुए मध्य प्रदेश में रेड अलर्ट जारी किया गया है. मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Narottam Mishra) ने DGP विवेक जौहरी को रेड अलर्ट जारी करने के आतंकी संगठनों पर पैनी नजर रखने के निर्देश जारी किए है. 

Red Alert in MP / भोपाल. उत्तर प्रदेश एवं जम्मू कश्मीर में आतंकी घटनाओं (terrorist incidents) की साजिश को देखते हुए मध्य प्रदेश में रेड अलर्ट जारी किया गया है. मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Narottam Mishra) ने DGP विवेक जौहरी को रेड अलर्ट जारी करने के आतंकी संगठनों पर पैनी नजर रखने के निर्देश जारी किए है.

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि उत्तर प्रदेश एवं जम्मू कश्मीर में आतंकी घटनाओं की साजिश के मद्देनजर मध्य प्रदेश में भी रेड अलर्ट जारी कर दिया गया है. मध्यप्रदेश में चिन्हित एवं संदेही सिमी एवं अलकायदा समूह से सम्बंधित लोगों की पूंछताछ एवं निगरानी के लिए कहा गया है. मैंने DGP को निर्देशित किया है कि तत्काल मध्य प्रदेश में रेड अलर्ट जारी कर दें.

गृहमंत्री का ट्वीट

#UttarPradesh में आतंकी घटना की साजिश के खुलासे के चलते #MadhyaPradesh में अलर्ट जारी करने के निर्देश डीजीपी श्री विवेक जौहरी को दिए हैं. इसके अलावा सिमी और अन्य आतंकी संगठनों से जुड़े संदेही लोगों की पहचान और निगरानी करने को भी कहा है.

#UttarPradesh में आतंकी घटना की साजिश के खुलासे के चलते #MadhyaPradesh में अलर्ट जारी करने के निर्देश डीजीपी श्री विवेक जौहरी को दिए हैं।

इसके अलावा सिमी और अन्य आतंकी संगठनों से जुड़े संदेही लोगों की पहचान और निगरानी करने को भी कहा है।@DGP_MP @mohdept pic.twitter.com/dMoPkMdA1O

— Dr Narottam Mishra (@drnarottammisra) July 12, 2021

सीमावर्ती इलाकों में सघन चेकिंग

उत्तरप्रदेश में आतंकी घटना को अंजाम देने के पहले अलकायदा के आतंकी पकडे गए थें. इसके चलते मध्य प्रदेश की सीमा से जुड़े राज्यों के बॉर्डर में सघन चेकिंग की जा रही है. सोमवार को गृहमंत्री ने डीजीपी को राज्य में रेड अलर्ट जारी करने का निर्देश दिया है.

Next Story