81-ratlam.jpg

Madhya Pradesh News: यहाँ निकाली गई 'कलश यात्रा', कोरोना नियमों की उडी धज्जियां, पटवारी समेत 17 के खिलाफ केस दर्ज

RewaRiyasat.Com
Suyash Dubey
05 Jun 2021

Ratlam Kalash Yatra News / रतलाम कलश यात्रा न्यूज़ : कोरोना महामारी ने एक तरफ पूरे देश में कोहराम मचा रखा अब तक देश में 3 लाख 45 हजार से अधिक लोगो की इसके कारण मौत हो गई वहीं दूसरी तरफ लोग कोरोना के दिशानिर्देशों का पालन करने का कोई नाम नहीं ले रहा। ऐसा ही एक मामला मध्यप्रदेश के रतलाम जिले (Ratlam) से आया है।

प्रशासन और नागरिको की बड़ी लापरवाही तब सामने आई जब रतलाम के एक गांव में कोरोना के नियमो की धज्जियां उड़ाते हुए ''कलश यात्रा'' निकाली गई। जिसमे सैकड़ो की संख्या में लोग शामिल हुए। 

17 के खिलाफ मामला दर्ज

''कलश यात्रा'' का यह वीडियो वायरल हो गया। जिसके बाद पुलिस ने गांव के 17 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। रमिली जानकारी के मुताबिक तलाम जिला प्रशासन ने क्षेत्र के पटवारी, ग्राम पंचायत के पंचायत सचिव को निलंबित कर दिया। 

यह है मामल 

मिली जानकारी के मुताबिक रतलाम जिला मुख्यालय से लगभग 20 किलोमीटर दूर बरबोदना गांव में गुरुवार को कलश यात्रा निकाली गई।

इसका वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में जुलूस में सैकड़ो महिलाएं अपने सिर पर कलश रखकर चलती दिखाई दे रही हैं और अन्य सैकड़ों लोग भी नजर आ रहे हैं। और बैक ग्राउंड में डीजे की आवाज सुनाई दे रही है। वीडियो देख कर ऐसा प्रतीत होता है, जैसे कोरोना नाम का कोई वायरस है ही नहीं। 

रतलाम के कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम (Ratlam Collector Kumar Purushottam )ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि ग्राम पंचायत के सचिव और क्षेत्र के पटवारी को कर्तव्य में लापरवाही बरतने के आरोप में निलंबित कर दिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार इलाके में तैनात नामली थाने के एक जवान को ड्यूटी के दौरान लापरवाही बरतने पर लाइन हाजिर किया गया है।

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER