2021/Pratikatmak photo.jpg

10वीं की छात्रा को झांसा देकर चपरासी ने बुलाया स्कूल, दुष्कर्म का किया प्रयास, मामला दर्ज

RewaRiyasat.Com
Manoj Shukla
01 Apr 2021

भोपाल। प्रदेश के एक सरकारी स्कूल के चपरासी ने शिक्षा के मंदिर को तार-तार करने की कोशिश की हैं। 10वीं की एक छात्रा को उसने झांसा देकर पहले स्कूल बुलाया फिर उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। छात्रा चपरासी की नीयत को समय रहते भांप गई और उसने शोर मचाना शुरू कर दिया। जिससे चपरासी मौके से भाग निकला।

खबरों की माने तो उदोतगढ़ निवासी 15 वर्षीय युवती अटेर में रहकर दसवीं की पढ़ाई करती थी। बजरिया स्थित सरकारी स्कूल का चपरासी विनीत सिंह गुर्जर लम्बे समय से उस छात्रा पर बुरी नीयत रखता था। बीते दिनों छात्रा स्कूल के पास से शाम करीब 6 बजे गुजर रही थी। तभी चपरासी ने छात्रा को बहला-फुसलाकर पहले स्कूल बुलाया। फिर उसे स्कूल परिसर ले गया। जहां सूनसान होने के चलते वह छात्रा के साथ छेड़खानी करने लगा। छात्रा के साथ बलात्कार करने की कोशिश की।

इस दौरान छात्रा स्कूल परिसर से बाहर निकलना चाही, लेकिन चपरासी ने उसे बाहर नहीं जाने लगा। चपरासी की हरकतों से तंग युवती ने शोर मचाना शुरू कर दिया। युवती की शोर करते हुए चपरासी मौके से फरार हो गया। युवती का शोर-शराबा सुनकर सड़क परिसर के लोग स्कूल में पहुंच गए। युवती ने उन्हें पूरे मामले की जानकारी दी और फिर चपरासी के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। अटेर थाना प्रभारी अतुल सिंह भदौरिया ने बताया कि छात्रा की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया हैं। आरोपी चपरासी की तलाश शुरू कर दी गई हैं। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER