पन्ना : शौक ने पहुंचाया सलाखों के पीछे, Para Commando बनकर गर्लफ्रेंड से मिलने भोपाल पहुंचा युवक, आर्मी की खुफिया टीम ने दबोचा

क्राइम पन्ना भोपाल मध्यप्रदेश

पन्ना : शौक ने पहुंचाया सलाखों के पीछे, Para Commando बनकर गर्लफ्रेंड से मिलने भोपाल पहुंचा युवक, आर्मी की खुफिया टीम ने दबोचा

Panna / पन्ना। एक युवक पैरा कमांडो ( Para Commando ) की वर्दी पहनकर गर्लफ्रेंड से मिलने पन्ना से भोपाल पहुंचा था। जालसाज को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी ने खुद को पैरा कमांडो का कैप्टन बताकर सोशल मीडिया पर भोपाल में रहने वाली एक लड़की से दोस्ती कर ली थी। आर्मी की खुफिया टीम ने मंगलवार दोपहर आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले किया था। हालांकि अब तक की जांच में आरोपी के किसी और तरह के संबंध सामने नहीं आए हैं। आरोपी का कहना है कि वह अपना शौक पूरा करने के लिए ही पैरा कमांडो की यूनिफॉर्म पहनता है। चूना भट्टी पुलिस के अनुसार मूलतः पन्ना के अजयगढ़ का रहने वाला 25 वर्षीय संदीप दीक्षित खेती किसानी करता है।

यह भी पढ़े : अधेड़ो को चढा इश्क का जुनून, फंस गये तरन्नुम के मायाजाल में, लुट गये लाखों रूपये…

मंगलवार दोपहर आर्मी की इंटेलिजेंस टीम ने संदीप को पकड़कर उनके हवाले किया था। बताया था कि यह पैरा कमांडो ( Para Commando ) की यूनिफॉर्म पहनकर नहर के पास घूमते पकड़ा गया है। उसके पास से मिलिट्री में होने के किसी तरह के कागजात नहीं मिले। इस कारण चूना भट्टी पुलिस ने उसके खिलाफ सरकारी कर्मचारी ना होते हुए वर्दी का उपयोग करना और चाकू रखकर आम जगहों पर घूमने को लेकर अपराध दर्ज किया है।

Amazon Hot Deals

डेढ़ महीने से था लड़की के संपर्क में आया

संदीप ने पुलिस को बताया कि उसका करीब डेढ़ महीने पहले सोशल मीडिया पर भोपाल के चूना भट्टी इलाके में रहने वाली एक लड़की से संपर्क हुआ था। उसने लड़की को बताया था कि वह पैरा कमांडो ( Para Commando ) में कैप्टन है। इसके बाद उनकी दोस्ती अच्छी हो गई थी। वह तीसरी बार भोपाल उससे मिलने आया था। हालांकि उसके पहले वह पकड़ा गया।

यह भी पढ़े : गजब का प्रेम, सुसाइड नोट में लिखा- ‘मुझे मेरे बाबू को एक साथ दफनाया जाए’

शौक के लिए पहनता था Para Commando की वर्दी


आर्मी में सिलेक्शन नहीं हो पाने के कारण युवक पैरा कमांडो ( Para Commando ) की वर्दी पहनकर घूमता था। युवक संदीप ने पुलिस को बताया कि आर्मी वह जाना चाहता था, लेकिन उसका सिलेक्शन नहीं हो सका। उसने अपने इस शौक को पूरा करने के लिए आर्मी की वर्दी बनवाई थी। इसमें पूरी तरह से पैरा कमांडो को दी जाने वाली वर्दी की हूबहू नकल थी। मोनो से लेकर कंधे पर तीन स्टार तक लगाए गए थे। पुलिस पूछताछ में भी अब तक शौक के अलावा संदिग्ध गतिविधि नजर नहीं आई है। हालांकि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया!

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: 

Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *