लोकायुक्त के हत्थे चढ़ा घूंसखोर नायब तहसीलदार, 25 हज़ार की रिश्वत लेते रंगे हांथों धराया

क्राइम पन्ना मध्यप्रदेश

मध्यप्रदेश के पन्ना जिले में लोकायुक्त ने बड़ी कार्रवाई की है। टीम ने एक नायब तहसीलदार को रिश्वत लेते हुए रंगेहाथों गिरफ्तार किया है। आरोप है कि नायब तहसीलदार ने ट्रेक्टर-ट्राली छोड़ने के एवज 35 हजार रिश्वत की मांग की थी। कार्रवाई के बाद टीम तहसीलदार को थाने ले गई। आरोपी तहसीलदार पर भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। कार्रवाई के बाद से ही जिले में हड़कंप मचा हुआ है।

जानकारी के अनुसार, गुन्नौर नायब तहसीलदार रवि शंकर शुक्ला ने ब्रजबिहारी प्रजापति से जप्त बालू से भरे ट्रेक्टर-ट्राली को छोड़ने के एवज में 35 हजार रुपये की मांग की थी, सौदा 25 हजार में तय हुआ।नायब तहसीलदार प्रजापति पर पैसों के लिए दबाब बनाने लगा। इससे तंग आकर प्रजापति ने सागर लोकायुक्त से शिकायत की।टीम ने पहले मामले की जांच की और फिर योजना बनाकर उनकी घर जा पहुंची।

जैसे ही नायब तहसीलदार ने प्रजापति से रिश्वत के पैसे लेने के लिए हाथ बढ़ाया उसे रंगेहाथों धर दबोचा। नायब तहसीलदार के हाथ धुलवाए गुलाबी हो गए।इसके बाद टीम उसे गुन्नौर थाना ले गई ।फिलहाल कार्रवाई जारी है। नायब तहसीलदार के खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। वही कार्रवाई के बाद से ही हड़कंप मचा हुआ है।

Facebook Comments