रीवा

Coronavirus live updates : Rewa में Corona संक्रमितों की संख्या घटी, लेकिन मौत का सिलसिला जारी, 8 ने तोडा दम

Coronavirus live updates : Rewa में Corona संक्रमितों की संख्या घटी, लेकिन मौत का सिलसिला जारी, 8 ने तोडा दम
x
Coronavirus live updates : Rewa में Corona संक्रमितों की संख्या घटी, लेकिन मौत का सिलसिला जारी, 8 ने तोडा दम। .Coronavirus live updates in Rewa : कोरोना संक्रमण (Corona infection) प्रतिदिन मरीजों की जान ले रहा है। संक्रमण की चपेट में लोग भले ही कम आ रहे हों, लेकिन उसकी घातकता बरकरार है। जिन मरीजों में संक्रमण ज्यादा है उन्हें बचाने का प्रयास तो किया जा रहा है, लेकिन डॉक्टर  सफल नहीं हो पा रहे हैं। उपचार के दौरान मंगलवार को 8 मरीजों ने दम तोड़ दिया, वहीं कई मरीजों की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। Coronavirus live News, Rewa News Corona, Rewa Riyasat News, Rewa News Live, Rewa News Today, कोरोना संक्रमण, Coronavirus live updates mp, Coronavirus live updates in Rewa, Corona infection, Rewa Hospital, 8 broke from corona in Rewa, LOCKDOWN, REWA NEWS, REWA, Vindhya News Rewa

Coronavirus live updates : Rewa में Corona संक्रमितों की संख्या घटी, लेकिन मौत का सिलसिला जारी, 8 ने तोडा दम

Coronavirus live updates in Rewa : कोरोना संक्रमण (Corona infection) प्रतिदिन मरीजों की जान ले रहा है। संक्रमण की चपेट में लोग भले ही कम आ रहे हों, लेकिन उसकी घातकता बरकरार है। जिन मरीजों में संक्रमण ज्यादा है उन्हें बचाने का प्रयास तो किया जा रहा है, लेकिन डॉक्टर सफल नहीं हो पा रहे हैं। उपचार के दौरान मंगलवार को 8 मरीजों ने दम तोड़ दिया, वहीं कई मरीजों की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है।

मृतकों में एक का इलाज रीवा हास्पिटल (Rewa Hospital) में तो शेष 7 मरीजों का इलाज संजय गांधी अस्पताल में चल रहा था। बताया गया कि इनमें से एक मृतक पन्ना का है, शेष स्थानीय रीवा के दुआरी, गंगापुर, बिछिया, मऊगंज और त्योंथर के निवासी हैं। वहीं मंगलवार को सैंपल जांच में 175 संक्रमित मिले। मंगलवार को 1403 संदिग्धों के सैंपलों की जांच की गई। रिपोर्ट में शहरी क्षेत्र के साथ ही साथ ग्रामीण क्षेत्रों में भी संक्रमण का जोर दिखा।

297 मरीज हुए डिस्चार्ज

मंगलवार को 297 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज किया गया। इससे यह बात स्पष्ट हो जाती है कि अस्पताल में संक्रमित मरीजों को बेहतर स्वास्थ्य लाभ मिल रहा है।

इधर कई दिनों से मिलने वाले संक्रमित मरीजों की अपेक्षा ज्यादा लोग स्वस्थ हो रहे हैं। इस तरह से जिले भर में कुल 15508 लोग अब तक संक्रमित हो चुके हैं, वहीं उपचार के बाद 13289 लोग स्वस्थ हुए हैं।

Next Story