Flames after explosion in alcohol tanker, scorched half a dozen people.jpg

MP: पूरे गांव पर भारी पड़ा नाबालिगों का प्रेम प्रसंग, धू-धू कर जला गांव दबंगों ने लगाई आग

RewaRiyasat.Com
Suyash Dubey
30 Apr 2021

भोपाल / Bhopal: मध्य प्रदेश के बैरसिया थानांतर्गत ग्राम अजबपुरा में दो नाबालिगों का आपसी पे्रम प्रसंग पूरे गांव पर भारी पड़ गया। नाबालिग लड़की पछ के लोगों ने गांव पर धावा बोलते हुए पूरे गांव की बस्ती को आग के हवाले कर दिया। अजबपुर की सपेरा बस्ती पूरी तरह से जलकर खाक हो गई। वही बताया तो यहां तक जाता है कि घटना की जानकारी होने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई लेकिन उन पर भी आरोपियों ने पथराव किया और फरार हो गये। 

क्या है मामला

जानकारी के अनुसार एक महीने पहले गांव की एक किशोरी लापता हो गई। लडकी को भगा ले जाने का आरोप नाथ समाज की बस्ती में रहने वाले एक नाबालिग पर लगा। बाद में दोनों लौट आये और पुलिस ने नाबालिग आरोपी को बाल संप्रेषण गृह भेज दिया। पहले तो यह मामला शंात हो गया। लेकिन अंदर ही अंदर बदला लेने की भावना मन में पनपती रही और हुए भी कुछ ऐसा। 

रात में लोगों ने बोला धावा

बताया जाता है कि सपेरा बस्ती में बुधवार आधी रात नाथ बस्ती के दो दर्जन से ज्यादा लोग पहुंच गए। लेकिन सपेरा बस्ती के लोगों को यह डर सता रहा था कि नाथ बस्ती के लोग मारपीट कर सकते हैं। इस लिए लोग घर छोड़कर निकल गये। लोगों को घरो में न पाकर उपद्रवियों ने पूरी बस्ती में आग लगा दिया। लोगांे के मकान पूरी तरह से जल गये। 

पुलिस ने दर्ज किया मामला

इस पूरे मामले की रिपोर्ट थाने में सपेरा समाज के लोगों द्वारा दर्ज करवा दी गई है। वही घटना की जानकारी होने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। लेकिन बताया जाता है कि अरोपियों ने ग्राम रक्षा समिति के सदस्यों पर भी पथरावा किया है। बाद में पुलिस के आने के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गये। पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

SIGN UP FOR A NEWSLETTER