2019/MP stops oxygen tanker in UP, Shivraj talks to Yogi.jpg

Bhopal News : एमपी आ रहे आक्सीजन टैंकर को यूपी में रोका, शिवराज ने योगी से की बात

RewaRiyasat.Com
Sandeep Tiwari
20 Apr 2021

भोपाल (Bhopal News in Hindi) : मध्य प्रदेश आ रहे आक्सीजन टैंकर को यूपी पुलिस ने रोक लिया। इस बात की जानकारी होते ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बात की तब जाकर पुलिस ने टैंकर को छोड़ा। इसके पहले भी एमपी आ रहे आक्सीजन टैंकर को अन्य राज्यों में रोका गया था।

आक्सीजन टैंकर को रोकना अनुचित

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान ने आक्सीजन टैंकर रोकने के मामले पर कहा कि यह अनुचित है और अपराध भी है। आज कोरोना रोगियों की बढ़ती संख्या को देखते हुए आक्सीजन जीवन दायनी है। लेकिन इन विषम परिस्थितियों में भी लोग अक्सीजन टैंकर को रोककर अनुचित कर रहे है। 

क्या है मामला

जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश आ रहे आक्सीजन टैंकर को सोमवार को गाजियाबाद के मोदी नगर और झांसी में अफसरों ने रोक लिया। बताया गया कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान ने इसको लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बात की। इसके बाद टेंकर छोड़ा गया। 

गुजरात में भी रोगा गया था टैंकर

वहीं बताया गया है कि इसी तरह मध्य प्रदेश आ रहे आक्सीजन के टैंकर को गुजरात में रोका गया था। इसके बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान केा गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी से बात करनी पड़ी थी। जिसके बाद टैंकर मध्य प्रदेश रवाना हो पाया। 

बैठक में दिया गया सुझाव

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान तथा अन्य मंत्रियों के साथ हुई बैठक में चार्चा की गई। जिसमें मंत्री ने सुझाव देते हुए कहा कि इस मामले का देश के गृह मंत्री से बात कर स्थाई समाधान निकालना चाहिए। साथ ही कहा गया कि आक्सीजन टैंकर में टैंकरों में मप्र पुलिस के जवानों के बजाय गृह मंत्रालस से सीआरपीएफ के जवानों को तैनात करने चाहिए।
 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER