मध्यप्रदेश

MP : 4,500 दंडित बंदियों को 60 दिनों के लिए पैरोल पर रिहा करेगी शिवराज सरकार

MP : 4,500 दंडित बंदियों को 60 दिनों के लिए पैरोल पर रिहा करेगी शिवराज सरकार
x
MP: Shivraj government to release 4,500 punished prisoners on parole for 60 days MP Latest News Updates : देश समेत मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस तेजी से फ़ैल रहा है। जिससे जेलों में बंद अपराधी भी अछूते नहीं है। धीरे-धीरे कोरोना वायरस जेलों की दहलीज पार कर अब इनके अंदर पैर पसार रहा है। ऐसे में प्रदेश सरकार पूरे प्रदेश की जेलों से दंडित बंदियों को पहले कि तरह 60 दिनों का पैरोल स्वीकृत करने जा रही है।

MP Latest News Updates : देश समेत मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस तेजी से फ़ैल रहा है। जिससे जेलों में बंद अपराधी भी अछूते नहीं है। धीरे-धीरे कोरोना वायरस जेलों की दहलीज पार कर अब इनके अंदर पैर पसार रहा है। कई दंडित कैदी और जेल की पुलिस बल भी संक्रमित हो रहे हैं। ऐसे में प्रदेश सरकार पूरे प्रदेश की जेलों से दंडित बंदियों को पहले कि तरह 60 दिनों का पैरोल स्वीकृत करने जा रही है।

4,500 कैदियों को किया जाएगा रिहा

इंदौर में पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक में मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बताया की सरकार पूरे प्रदेश की जेलों से दंडित बंदियों को पहले कि तरह 60 दिनों का पैरोल स्वीकृत करने जा रही है। 4,500 दंडित बंदियों को जेल से रिहा किया जाएगा। वे 60 दिनों की पैरोल पर अपने घर जाएंगे।

Next Story