मध्यप्रदेश

MP: पुलिस बनी ग्राहक, पकड़ में आया रेमडेसिविर की कालाबाजारी करने वाला

MP: पुलिस बनी ग्राहक, पकड़ में आया रेमडेसिविर की कालाबाजारी करने वाला
x
नीमच / Neemuch News: कोरोना के इलाज में उपयोग होने वाले रेमडेसिविर इंजेक्शन (Remdesivir Injection) की कालाबाजारी कम होने का नाम नही ले रही है।

नीमच / Neemuch News: कोरोना के इलाज में उपयोग होने वाले रेमडेसिविर इंजेक्शन (Remdesivir Injection) की कालाबाजारी कम होने का नाम नही ले रही है। लगातार मिल रही शिकायतों को देखते हुए नीमच पुलिस (Neemuch Police) ने स्वयं ग्राहक बनकर रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करने वालांे को पकड लिया और न्यायालय में पेश कर दिया है। कोर्ट ने एक युवक को जेल भेज दिया है। तो वहीं चिकित्सक और मेल नर्स 15 मई तक पुलिस रिमांड पर है। पुलिस की इस कार्रवाई से जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी टीम की सराहना कर रहे हैं।

SP ने गठित की टीम

इस मामले में एसआईटी टीम प्रभारी सुमित मिश्रा ने बताया कि सोशल नेटवर्किग पर रेमडेसिविर इंजेक्शन के कालाबाजारी का गोरखधंधा चलने की जानकारी मिली। जिसकी जानकारी जिले के एसपी को दी गई। जिसके बाद एसपी ने इस मामले में एसआईटी गठित कर जांच करने निर्देश दिये।

पुलिस बनी ग्राहक

टीम में शामिल सदस्यों ने सोशल साइट्स पर दिये नम्बर पर जब सम्पर्क किया तो पता चला कि 26 हजार मे इंजेक्शन दिया जा रहा है। पुलिस ने सुनील पाटीदार ने संपर्क किया और इंजेक्शन उपलब्ध कराने की बात कही। जिसके लिए अन्य चिकित्सक संदीप माहेश्वरी और मेल नर्स शैलेंद्र से संपर्क करवाया। और सिहोर बुलाकर इंजेक्शन देने की बात कही।

सिहोर से आरोपी गिरफ्तार

इसके बाद पुलिस ने ग्राहक बनकर रंगे हाथों रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करते हुए तीनों आरोपियों केा पकड़ लिया। जिसमंे सीहोर जावर निवासी सुनील पाटीदार, मेल नर्स देवश्री हॉस्पिटल शैलेंद्र सिंह तथा महादेव हॉस्पिटल के चिकित्सक सीहोर आष्टा निवासी संदीप माहेश्वरी को गिरफ्तार किया गया है।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story