Bollywood/Saadi_News.jpg

MP News : 10 लोगों के बीच शादी करने वाले जोड़ें को घर में डिनर की दावत देंगे एसपी

RewaRiyasat.Com
Manoj Shukla
27 Apr 2021

MP News : भोपाल। देश की तरह प्रदेश में भी कोरोना का कहर है। ऐसे में शासन-प्रशासन लोगों को सुरक्षित रखने के लिए शादी कार्यक्रम में कम से कम लोगों को बुलाने पर जोर दे रही है। ताकि कोरोना की बीमारी से लोग सुरक्षित रहे। शादी कार्यक्रम के लिए एक निर्धारित गाइड लाइन भी जारी की गई हैं।

MP News : 10 लोगों के बीच शादी करने वाले जोड़ें को घर में डिनर की दावत देंगे एसपी जो इन नियमों का पालन कर रहा है उन्हें शासन-प्रशासन के उच्च अधिकारी अपनी तरफ से पूरी प्रोत्साहित करने के लिए तरह-तरह के कदम उठा रहे हैं। इसी कड़ी में भिंड एसपी मनोज कुमार सिंह ने सोमवार को कहा है कि जो जोड़े शादी कार्यक्रम में 10 लोग या उससे कम लोगों को बुलाकर शादी करेंगे उन्हें वह अपने घर पर डिनर की दावत देंगे। 

एसपी कहते है कि यह विचार उनके मन में तब आया जब एक शादी समारोह का बीते दिनों एक वीडियो वायरल हुआ। वीडियो में सैकड़ों की संख्या में लोग बिना मास्क के नाचते-गाते हुए नजर आए। जिससे पूरे भिंड की बदनामी हुई थी। श्री सिंह कहते है कि भिंड जिले में शादी-समारोह में नियमों का उल्लंघन दोबारा न हो इसके चलते उनके मन में यह विचार आया। वह कहते है कि जो जोड़े 10 लोग या उससे कम लोगों के बीच शादी करेंगे। मैं उन जोड़ों को अपने घर में डिनर की दावत दूंगा।

 दिया जाएगा स्मृति चिन्ह

श्री सिंह कहते है कि जो जोड़े इस नियम को फालो करेगा उन्हें एक स्मृति चिन्ह भी दिया जाएगा। साथ ही उन्हें घर लाने एवं ले जाने के लिए सरकारी वाहन भी दिया जाएगा। एसपी कहते है कि मेरी दावत की घोषणा को अभी हालांकि दो दिन ही हुए हैं। इस बीच किसी जोड़े ने दावत का मजा लेने के लिए तय नियमों के तहत शादी नहीं की है। बता दें कि कोरोना का कहर पूरे प्रदेश में हैं। प्रदेश में कुछ ऐसे भी जिले भी है जहां प्रशासन स्तर पर शादी कार्यक्रम में फिलहाल रोक लगा दी गई है। यह निर्णय कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर किया गया है। 

यूजर ने तापसी पन्नू पर किया भद्दा कमेंट तो भड़की एक्ट्रेस यूं लगाई तलाड़

MP Board: 10वीं के छात्रों को मिलेगा जनरल प्रमोशन, 12वीं के लिए फैसला सुरक्षित

SIGN UP FOR A NEWSLETTER